कस्टम विभाग की जयपुर एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई,1.34 करोड़ का सोना किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2108745

कस्टम विभाग की जयपुर एयरपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई,1.34 करोड़ का सोना किया जब्त

Jaipur news: राजस्कथन के जयपुर एयरपोर्ट कस्टम विभाग ने इस वक्त की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए जयपुर एयरपोर्ट पर 2 किलो से ज्यादा तस्करी का सोना पकडा.तस्करी के सोने की बाजार कीमत 1 करोड 34 लाख रू बताई जा रही है.

जयपुर एयरपोर्ट

Jaipur news: राजस्कथन के जयपुर एयरपोर्ट कस्टम विभाग ने इस वक्त की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए जयपुर एयरपोर्ट पर 2 किलो से ज्यादा तस्करी का सोना पकडा.मस्कट से जयपुर आने वाली फ्लाइट संख्या OV795 में दो यात्री तस्करी का सोना लेकर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे.दोनों तस्कर रेक्टम के अंदर कैप्सूल भरकर तस्करी का सोना लाए थे.रेक्टम में लिक्विड फॉर्म में 2 किलो 90 ग्राम सोना भरा था.तस्करी के सोने की बाजार कीमत 1 करोड 34 लाख रू बताई जा रही है.

रेक्टम के अंदर कैप्सूल भरकर तस्करी 
जयपुर कस्टम आयुक्त सुग्रीव मीणा के दिशा निर्देश पर देर रात जयपुर एयरपोर्ट पर कार्रवाई की गई.कस्टम विभाग की ओर से बेरोजगारों को बहला फुसलाकर विदेश में नौकरी दिलाने के बहाने तस्करी का सोना देकर भेजते है.यह बेरोजगार युवक तस्करी के सोने की कार्रवाई में फंस जाते है.क्योंकि इनको यह पता नहीं होता है कि सोना किसका है किसको देना है.

इनके जयपुर पहुंचने पर सोना लेने वाले खुद वे खुद पहुंच जाने की बात कह रहे है.,कस्टम विभाग अभियान द्वारा बेरोजगारों को चंगुल से बचाने का काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: चुनाव नहीं लडेगें राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता! स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में दिए संकेत

यह भी पढ़ें:अलवर PHED में इंजीनियर्स पर गिरेगी गाज,बाबा बालकनाथ ने खोली कुंडली

Trending news