कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल के समर्थन में सीएम गहलोत की जनसभा कल,पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1971578

कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल के समर्थन में सीएम गहलोत की जनसभा कल,पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा

राजस्थान न्यूज: सीएम अशोक गहलोत की जनसभा दरपुरा रोड बापू गैस एजेंसी के पास वाले मैदान पर सुबह 11 बजे आयोजित होगी. 

कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल के समर्थन में सीएम गहलोत की जनसभा कल,पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा

टोंक न्यूज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को  टोडारायसिंह- मालपुरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी घासीलाल चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम गहलोत की जनसभा की तैयारियों को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता जनसंपर्क कर रहे हैं.

सीएम गहलोत की जनसभा दरपुरा रोड बापू गैस एजेंसी के पास वाले मैदान पर सुबह 11 बजे आयोजित होगी. सीएम की सभा को लेकर पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने भी तैयारियों का जायजा लिया. इसके साथ ही इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व अजमेर संभाग के प्रभारी रामविलास चौधरी सहित अन्य मौजूद रहे. 

घासीलाल चौधरी ने कहा कि सीएम गहलोत की जनसभा ऐतिहासिक होगी. जनसभा को लेकर हम उत्साहित हैं. मालपुरा को जिला बनाए जाने के बाद लोगों में उत्साह है. इस बार कांग्रेस यहां से भारी मतों से जीत रही है.

सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिकराय के दौरे पर रहे. जहां गण्डरावा गांव में सिकराय से कांग्रेस की प्रत्याशी ममता भूपेश के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया.

सीएम गहलोत ने कहा ममता भूपेश को सिकराय की जनता के विश्वास पर फिर से सोनिया गांधी , राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रत्याशी बनाकर भेजा है. ममता भूपेश ने 5 साल में सिकराय के लिए जो भी मुझ से मांगा मैंने दिया है. भूपेश के कार्यकाल में सिकराय विकास के उच्च शिखर पर पहुंचा है फिर चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो या चिकित्सा का सड़क का हो या पानी बिजली का. नगर पालिका , तहसील और उप तहसील बनाने का सभी क्षेत्रों में सिकराय में प्रगति हुई है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें

ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी

Trending news