Rajasthan में पेपर लीक को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से की मुलाकात, कहा ये छल
Advertisement

Rajasthan में पेपर लीक को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से की मुलाकात, कहा ये छल

Rajasthan News: राजस्थान में आरीपीएससी के सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती का पेपर लीक होने पर हड़कंप मचा हुआ है. इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने पेपर लीक के मामले पर कल राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. राज्यपाल ने पेपर लीक होने को लाखों बेरोजगार युवाओं के साथ छल  बताया है. 

 

फाइल फोटो,

Rajasthan News: राजस्थान में पेपर लीक होने की घटना के बाद सीएम अशोक गहलोत एक्शन मोड पर हैं, गुरुवार को सीएम अशोक गहलोत ने आरपीएससी पेपर लीक मामले को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है.

इस दौरान राज्यपाल कलराज मिश्र बोले पेपर लीक होना परीक्षा की तैयारी कर रहे लाखों बेरोजगार युवाओं के साथ छल है. इससे लाखों अभ्यर्थियों का भविष्य जुड़ा हुआ है. इस सम्बंध में तत्काल उचित कार्ययोजना का निर्माण करें.

 सरकार उसका कठोरता से अनुपालन करने पर जोर दे. लोक सेवा के लिए कार्मिकों का चयन पारदर्शी तरीके से किया जाना राज्य सरकार का संवैधानिक और नैतिक दायित्व है. संलिप्त कोचिंग संस्थानों, संगठित अपराधियों और भर्ती संस्थानों ठोस कार्रवाई हो.

राज्यपाल कलराज मिश्र और सीएम अशोक गहलोत की मुलाकात के बाद पेपर लीक गैंग में खलबली मची हुई है. गैंग से जुड़े तमाम लोग इस समय डर के आलम में है. क्याोंकि राज्यपाल कलराज मिश्र ने जिस शख्त लहजे में एक्शन के लिए सरकार को कहा है उससे स्पष्ट है कि मामला अब काफी संवेदन शील हो चुका है. क्योंकि राजस्थान में आए दिन लीक होने वाले पेपर देश में भी चर्चा का विषय बन रहा है. 

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल का दावा, राजस्थान सरकार को 2 करोड़ की रिश्वत दी, इस यूनिवर्सिटी से 20 हजार फर्जी डिग्रीयां बंटी

 

Trending news