Chomu: व्हाट्सएप पर गर्लफ्रेंड का स्टेटस लगाने पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367369

Chomu: व्हाट्सएप पर गर्लफ्रेंड का स्टेटस लगाने पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस ने हरमाड़ा घाटी में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  पुलिस के मुताबिक सुदामा अपनी महिला मित्र के स्टेटस अपने व्हाट्सएप पर लगाता था. रवि और सोनू को यह सब बर्दाश्त नहीं था.

 

Chomu: व्हाट्सएप पर गर्लफ्रेंड का स्टेटस लगाने पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

Chomu: राजधानी जयपुर की हरमाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हरमाड़ा घाटी में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी सोनू कुलदीप और सोनू अटल को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. डीसीपी वेस्ट वन्दिता राणा के निर्देशन में पुलिस ने इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल, चार कारतूस के खोल और वारदात के काम में ली गई बाइक बरामद की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुदामा नाम के शख्स से आरोपियों की पुरानी रंजिश चल रही थी. सुदामा नाम का शख्स अपनी महिला मित्र के स्टेटस अपने व्हाट्सएप पर लगाता था. रवि और सोनू को यह सब बर्दाश्त नहीं था.

मुख्यमंत्री के लिए सचिन पायलट के नाम में बुराई नहीं- बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान

इसी कारण सुदामा को सबक सिखाने के लिए आरोपियों ने 22 सितंबर को हरमाड़ा घाटी में सब्जी की दुकान पर बैठे सुदामा नाम के शख्स पर एक के बाद एक करके ताबड़तोड़ चार फायर की, लेकिन हर बार निशाना चूक गया और पास में बैठे सुदामा के दोस्त गौरव दत्त पर निशाना लग गया. गोली जांघ में लगने से गौरव घायल हो गया. इधर आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हरमाड़ा थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि आरोपी रवि के खिलाफ हत्या के प्रयास आर्म्स एक्ट, मारपीट के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

सिर में पड़े कीड़ों के इलाज को अस्पताल में भटकती रही मंदबुद्धि, समिति ने की सहायता

पुलिस ने बताया कि आरोपी रवि कुलदीप वर्ष 2018 में विवेक विहार दिल्ली में पुलिस की मुठभेड़ में घायल हो गया था. उस वक्त मुठभेड़ में रवि कुलदीप का एक साथी नूर मोहम्मद का एनकाउंटर हुआ था, तब रवि कुलदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी रवि 2 साल जेल में रहने के बाद अक्टूबर 2020 में ही जेल के बाहर आया है. पुलिस पूछताछ में रवि ने बताया कि उसकी सुदामा से आपसी रंजिश थी, जिसको लेकर वह सुदामा को सबक सिखाना चाहता था, लेकिन सुदामा के ऊपर जब फायर किया तो वह बच कर निकल गया, जिस पर सुदामा में उसके मिलने वाले लोगों में दहशत फैलाने के लिए गौरव पर फायर कर दिया. फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

 

Trending news