जयपुर में करोड़ों की हुई डकैती के मामले में पांचाल गैंग के 7 बदमाश गिरफ्तार, 1 साल से कर रहा था आटा व्यापारी के घर की रेकी
Advertisement

जयपुर में करोड़ों की हुई डकैती के मामले में पांचाल गैंग के 7 बदमाश गिरफ्तार, 1 साल से कर रहा था आटा व्यापारी के घर की रेकी

Jaipur: राजधानी जयपुर के गलतागेट इलाके में आटा व्यापारी के घर पर हुई डकैती की वारदात का खुलासा हो गया है. जयपुर नॉर्थ पुलिस ने मामले का खुलासा कर 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

संजय पांचाल सहित उसके गैंग के 7 बदमाश गिरफ्तार.

Jaipur: राजधानी जयपुर के गलतागेट इलाके में आटा व्यापारी के घर पर हुई डकैती की वारदात का खुलासा हो गया है. जयपुर नॉर्थ पुलिस ने मामले का खुलासा कर 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए इन बदमाशों से कुछ मात्रा में नकदी और ज्वैलरी भी बरामद हुई है. डकैती की इस वारदात का मास्टर माइंड दिल्ली निवासी संजय पांचाल निकला. जिसने अपने साथियों के साथ जयपुर आकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

डकैती की वारदात का पर्दाफाश
 राजधानी जयपुर के गलतागेट इलाके में आटा व्यापारी के घर पर हुई डकैती की वारदात का पर्दाफाश हो गया है. व्यापारी के घर आयकर विभाग के अधिकारी बनकर घुसे बदमाश कोई और नहीं बल्कि दिल्ली की संजय पांचाल गैंग के सदस्य थे. पुलिस ने इस गैंग के सरगना संजय पांचाल सहित उसकी गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

गैंग के सदस्य करीब एक साल से जयपुर आ रहे थे
पुलिस की मानें इस वारदात को अंजाम देने से पहले जयपुर में सक्रिय इस गैंग के सदस्यों ने रेकी की थी. जयपुर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से इस गैंग के सदस्य करीब एक साल से जयपुर आ रहे थे. इस गैंग के एक सदस्य वसीम ने बिजली संबंधी काम के लिए व्यापारी के घर में प्रवेश किया और रेकी की. जिसके बाद दिल्ली में बैठे गैंग के सरगना संजय को इसकी जानकारी दी. जानकारी के आधार पर संजय ने जयपुर और दिल्ली में गैंग के अन्य सदस्यों को जोड़ा और दिल्ली से वारदात के लिए एक कार चोरी की. ऑनलाइन साइट के जरिए मिले नंबर के आधार पर चोरी की कार के राजस्थान के नंबर लगाए और वारदात को अंजाम दे दिल्ली फरार हो गए.

इलाके में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरें खंगाले गये
वारदात के बाद मामले के खुलासे में जुटी पुलिस टीमों ने इलाके में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरें खंगाले और उस शक्स के पास पहुंची जहां कुछ समय पहले इस गैंग ने सदस्यों ने शरण ली थी. इसके अलावा जयपुर में एक और किराए का मकान लेकर इस गैंग के सदस्य वारदात को अंजाम देने के लिए रूके. मकान मालिक से पूछताछ के बाद पुलिस ने दिल्ली में डेरा जमाया और इस गैंग से जुड़े सभी बदमाशों को दबोच लिया.

पुलिस ने इस गैंग के  7 सदस्यों को किया गिरफ्तार
लिस ने इस गैंग से सरगना संजय पांचाल, रेहान, अमन सिंह, अशोक कुमार, निशा, मुजफ्फर और वसीम को गिरफ्तार कर करीब 9 लाख रूपए की नकदी और ज्वैलरी के साथ ही वारदात में प्रयुक्त कार को बरामद किया है. पुलिस की माने तो इन बदमाशों के खिलाफ इससे पहले भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है. फिलहाल पुलिस इस वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- नीलगाय और अजगर के बीच हुई जबरदस्त फाइट, वीडियो में देखें पॉइथन की क्यों हुई हवा टाइट

शहर में हुई डकैती की इस वारदात का खुलासा हो गया है. पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाली गैंग को भी बेनकाब कर 7 बदमाशों को पकड़ लिया है. फिलहाल पुलिस इस गैंग से जुड़े अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है. माना जा रहा है कि फरार बदमाशों के गिरफ्त में आने के बाद पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा हो सकता है.

Trending news