BSF का जवान करता था तस्करी, पुलिस ने 6 किलो अफीम के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417855

BSF का जवान करता था तस्करी, पुलिस ने 6 किलो अफीम के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

CIU टीम और चौमूं पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत संयुक्त रूप से मादक पदार्थों के खिलाफ तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

BSF का जवान करता था तस्करी, पुलिस ने 6 किलो अफीम के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Chomu: जयपुर कमिश्नरेट की CIU टीम और चौमूं पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत संयुक्त रूप से मादक पदार्थों के खिलाफ तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने करीब 6 किलो अफीम बरामद की है . इसके साथ ही एक पिस्टल, दो मैगजीन और 12 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

10 फीट लंबे अजगर ने पहले सियार को मारा, फिर ऊपर बैठ गया, स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू

आरोपी राजेंद्र कुड़ी निवासी खंडेला कैलाश देवंदा राजावास निवासी और चौमूं निवासी मदन बराला को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है पकड़ी गई अफीम की कीमत तकरीबन 10 लाख रुपये आंकी जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राजेंद्र कुड़ी बीएसएफ में इंस्पेक्टर के पद पर मणिपुर में तैनात हैं.

असम और मणिपुर से ही आरोपी इंस्पेक्टर जयपुर के आस-पास के इलाकों में अफीम की डिलिवरी देता था. आरोपी हरमाड़ा इलाके में सन सिटी के पास एक फ्लैट किराए पर ले रखा है. आरोपी की निशानदेही पर फ्लैट की तलाशी ली गई तो 4 किलो अफीम मिली.

आरोपी असम नंबर की कार लेकर डिलीवरी देने के लिए चौमूं पहुंचा था, जहां पहले से ही पुलिस के जवान मौजूद थे. सामोद रोड पर एक ढाबे के पास आरोपी इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. डिलीवरी लेने वाले दोनों युवकों को भी दबोच लिया है. फिलहाल पकड़े गए तीनों आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे होने की संभावना है.

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

Trending news