राजस्थान में BJP की जन आक्रोश सभाएं जारी, कोविड-19 प्रोटोकॉल की होगी पालना
Advertisement

राजस्थान में BJP की जन आक्रोश सभाएं जारी, कोविड-19 प्रोटोकॉल की होगी पालना

राजस्थान में बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा स्थगित है, लेकिन जनसभाएं जारी हैं. बीजेपी की ओर से शनिवार को 7 विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं हो रही है, वहीं रविवार को 12 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश सभाएं आयोजित की जाएंगी.

राजस्थान में BJP की जन आक्रोश सभाएं जारी, कोविड-19 प्रोटोकॉल की होगी पालना

Jaipur News: प्रदेश में बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा स्थगित है, लेकिन जनसभाएं जारी हैं. बीजेपी की ओर से शनिवार को 7 विधानसभा क्षेत्रों में सभाएं हो रही है, वहीं रविवार को 12 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश सभाएं आयोजित की जाएंगी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया स्पष्ट कर चुके हैं. जब तक राज्य और केंद्र सरकार की एडवाइजरी नहीं आ जाती तब तक सरकार के कुशासन के खिलाफ चल रही जनसभाएं कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ जारी रहेंगी.

बीजेपी की ओर से प्रदेश में राज्य सरकार के खिलाफ जन आक्रोश आंदोलन चलाया जा रहा है. आंदोलन के तहत 1 से 14 दिसंबर तक कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्राएं निकाली गई. चूरु को छोड़कर शेष सभी जिलों में जन आक्रोश यात्राएं निकाली जा चुकी हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने जन आक्रोश यात्राएं जारी रखी है. बीजेपी की ओर से सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश सभाएं की जा रही हैं. अभी तक करीब 43 विधानसभा क्षेत्रों में जन सभाएं आयोजित की जा चुकी है. वहीं शनिवार को 7 विधानसभा क्षेत्रों तथा रविवार को 12 क्षेत्रों में जन आक्रोश सभाएं होगी.

यह भी पढे़ं- RPSC paper leaked: आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक पर सचिव एचएल अटल का बड़ा बयान

 

आज यहां जन आक्रोश सभाएं
बीजेपी प्रदेश कार्यालय के अनुसार, शनिवार को प्रदेश में बीजेपी की 7 जन आक्रोश सभाएं हो रही हैं. इनमें भोपालगढ़, मंडावा, फतेहपुर, खंडार, कुंभलगढ़, बाडमेर, और जैसलमेर में जन आक्रोश सभाएं हैं. इनमें भोपालगढ़ में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न मेहता, मंडावा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड, प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, फतेहपुर में राजेंद्र राठौड, कुंभलगढ़ में प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, खंडार में प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, बाडमेर में सांसद पीपी चौधरी और जैसलमेर में विधायक जोगेश्वर गर्ग मुख्य वक्ता रहेंगे.

रविवार यहां होगी जन आक्रोश सभाएं 
बीजेपी प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगडी के अनुसार रविवार को उदयपुर के बल्लभ नगर और चित्तौड़गढ़ में पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह जन आक्रोश सभा में मुख्य वक्ता होंगे. बांसवाड़ा के गढ़ी और घाटोल में आयोजित सभा में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, आसींद में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, अजमेर उत्तर में सांसद घनश्याम तिवाड़ी, निम्बाहेडा और प्रतापगढ में सांसद किरोडीलाल मीणा, बायतु और पचपदरा में प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल, तारा नगर में सांसद सुमेधानंद तथा नगर भरतपुर में सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया सभा को सम्बोधित करेंगें.

Trending news