जमवारामगढ़ में भाजपा बूथ सशक्तिकरण अभियान का हुआ शुभारंभ, लोगों से किया संवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249057

जमवारामगढ़ में भाजपा बूथ सशक्तिकरण अभियान का हुआ शुभारंभ, लोगों से किया संवाद

कस्बे के लांबी धाम आश्रम में भाजपा बूथ सशक्तिकरण अभियान का शुभारंभ करते हुए जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने गठवाड़ी में बूथ नंबर एक के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. 

जमवारामगढ़ में भाजपा बूथ सशक्तिकरण अभियान का हुआ शुभारंभ, लोगों से किया संवाद

Jamwa Ramgarh: गठवाड़ी कस्बे के लांबी धाम आश्रम में भाजपा बूथ सशक्तिकरण अभियान का शुभारंभ करते हुए जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने गठवाड़ी में बूथ नंबर एक के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. 

इस मौके पर सांसद राठौड़ ने कहा कि बूथ कार्यकर्ता ही भाजपा की मजबूत नींव है. उनके प्रयासों से ही हर स्तर पर देशहित और लोकहित के कार्यों का प्रसार हो रहा है. 

मौके पर राठौड़ ने गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण की नीति अपनाने का आरोप लगाते कहा कि राज्य सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का कार्य कर रही है, जिसका जवाब आने वाले समय में जनता दे देगी. इस दौरान जमवारामढ़ पूर्व विधायक जगदीश नारायण मीणा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बूथस्तर पर भाजपा को मजबूती देने की बात कही. 

बूथ सशक्तिकरण अभियान के लोकसभा संयोजक पूर्व प्रधान जमवारामगढ़ रघुवीरसिंह चौधरी ने बताया कि सशक्तिकरण अभियान में सांसद राठौड़ को गठवाड़ी के बूथ संख्या एक आवंटित किया गया है. इसके अलावा जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में 101 कमजोर बूथों का चयन किया गया.  

इस अवसर पर भाजपा जिला देहात उपाध्यक्ष बाबूलाल मीणा गठवाड़ी, पंचायत समिति सदस्य अंकित शर्मा, दीपक शर्मा बोबाड़ी, बूथ अध्यक्ष मुकेश जाट, हरसहाय चौधरी, जगनसिंह चौधरी, फूलचंद भामू, ओबीसी प्रकोष्ठ के कैलाश लोछब, भाजपा उत्तर मंडल के अजय लाटा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter- Amit Yadav 

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news