BJP का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- प्रदेश में जाति और धर्म देखकर तबादले
Advertisement

BJP का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- प्रदेश में जाति और धर्म देखकर तबादले

चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा और कांग्रेस के विधायक अमीन कागजी के विवाद के मामले को लेकर बीजेपी को बोलने का मौका मिल गया है. विधायक अमीन कागजी मुस्लिम समुदाय के 4 चिकित्सकों के तबादले होने के मामले को लेकर चिकित्सा मंत्री के घर धरने पर बैठ गए.

BJP का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- प्रदेश में जाति और धर्म देखकर तबादले

Chomu: चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा और कांग्रेस के विधायक अमीन कागजी के विवाद के मामले को लेकर बीजेपी को बोलने का मौका मिल गया है. विधायक अमीन कागजी मुस्लिम समुदाय के 4 चिकित्सकों के तबादले होने के मामले को लेकर चिकित्सा मंत्री के घर धरने पर बैठ गए.

इतना ही नहीं विधायक कागजी ने ट्रांसफर आर्डर कैंसिल नहीं होने तक मंत्री के घर पर घेराव करने की चेतावनी दी. इधर इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार के मंत्रियों के हालात भी ऐसे हो गए हैं कि भी चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें-100 करोड़ की लागत से कोटा में बना ऑक्सीजन पार्क, धारीवाल ने लिया पार्क का जायजा

अब तो प्रदेश में तबादले भी जाति और धर्म देखकर होने लगे हैं. रामलाल शर्मा ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि मंत्रियों की दशा भी दयनीय हो गई है, जो विधायक चाहते हैं वैसा ही मंत्रियों को करना पड़ता है. कांग्रेस के विधायक भी अपने-अपने इलाकों के मुख्यमंत्री बने हुए हैं. प्रदेश की सरकार ना तो नैतिकता के आधार पर चल रही है और ना ही संवैधानिक मूल्यों के आधार पर. यह सरकार केवल अपनों को लाभ देने के लिए और केवल तुष्टीकरण की राजनीति पर चल रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news