कांग्रेस राज में जंगलराज बना राजस्थान, सरकार के खिलाफ जनता में व्यापक आक्रोश- बीजेपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510574

कांग्रेस राज में जंगलराज बना राजस्थान, सरकार के खिलाफ जनता में व्यापक आक्रोश- बीजेपी

बीजेपी की जन आक्रोश सभा और रैली इस महीने खत्म होने वाली है. जन आक्रोश के जरिए बीजेपी नेता कांग्रेस सरकार पर हमला बोल रहे हैं. बीजेपी नेताओं का आरोप है कि कांग्रेस के शासन में प्रदेश की स्थिति दिनोंदिन बुरी होती जा रही है. 

कांग्रेस राज में जंगलराज बना राजस्थान, सरकार के खिलाफ जनता में व्यापक आक्रोश- बीजेपी

जयपुर: बीजेपी की जन आक्रोश अभियान के तहत रविवार को जयपुर के आदर्श नगर विधानसभा में सभा आयोजित की गई. सभा में वक्ताओं ने कहा कि राजस्थान में पिछले 4 सालों में कांग्रेस राज में बेरोजगारी, बलात्कार, भ्रष्टाचार, पेट्रोल-डीजल और बिजली की कीमतों में सबसे अधिक बढ़ोतरी हुई.बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के कारण राजस्थान में जंगलराज बन गया.

आगरा रोड पर एक निजी मैरिज गार्डन में आयोजित सभा में वक्ताओं ने गहलोत सरकार के कुशासन, अराजकता, भ्रष्टाचार एवं क़ानून व्यवस्था ओर सरकार की कार्य प्रणाली को लेकर तीखे हमले किए. साथ ही युवा बेरोज़गारों के साथ परीक्षा भर्ती के पेपर आए दिन लीक हो रहे हैं. पेपर लीक को लेकर भी युवाओं में भयंकर रोष है.

यह भी पढ़ें: न्यू ईयर में गहलोत सरकार देगी खुशखबरी, 15 हजार लीटर पानी के बाद भी मिल सकती है छूट

यह सरकार युवा विरोधी ओर जन विरोधी है. इस सरकार में हमारी माताएं-बहनें सुरक्षित नहीं हैं. हर रोज कोई ना कोई घटनाएं पूरे प्रदेश में हो रही है. सभी वक्ताओं ने सरकार की नाकामियों को उजागर करते हुए अशोक गहलोत सरकार को सत्ता में बने रहने का हक खो दिया है, साथ ही सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि 2023 में इस सरकार को उखाड़कर फेंकना होगा.

कांग्रेस सरकार पेपर लीक सरकार बन गई- बीजेपी

इस मौके पर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन ,भ्रष्टाचार व जंगलराज से परेशान हैं. कांग्रेस सरकार पेपर लीक सरकार बन गई है. ये सरकार पेपर लीक करने वाले आरोपियों को राजनैतिक संरक्षण प्रदान कर रही है. सरकार की विफलता के चलते पेपर लीक हो रहे हैं. अब तक 4 सालों में 16 बार पेपर लीक हो चुके हैं. यह सरकार झूठे वादे करके सत्ता में आई है किसानों के कर्जा माफी के 10 दिन अभी तक पूरे नहीं हुए हैं किसान आज भी पिछले 4 सालों से कर्जा माफी का इंतजार कर रहे हैं.

देश में पेट्रोल डीजल के सबसे ज्यादा दाम राजस्थान में है और सबसे महंगी बिजली भी राजस्थान में है. आज राजस्थान में कई प्रकार के माफिया पनप गए हैं चाहे वह बजरी माफिया हो भूमाफिया हो या नकल माफिया हो. आज राजस्थान नकल माफियाओं का अड्डा बन गया है. राजस्थान सरकार का लक्ष्य पिछले 4 सालों में सिर्फ कुर्सी बचाने पर रहा है जिन 90 विधायकों ने इस्तीफे दिए थे अब वह इस्तीफे वापस ले रहे हैं जो कि अलोकतांत्रिक है.

यह भी पढ़ें: प्रदेश में पेट्रोलियम क्षेत्र में रोजगार-राजस्व की नई राह खुली, करीब 6200 करोड़ का नया निवेश

पीएम मोदी की मां को नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

जन आक्रोश सभा में सांसद जसकौर मीणा, पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, जयपुर जिला उपाध्यक्ष केदार शर्मा, बृज किशोर उपाध्याय सोमकांत शर्मा एवं रवि नैयर उपस्थित रहे. जनसभा में सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की माँ हीराबेन को सभी ने खड़े होकर दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी .

Trending news