Rajasthan News: राजस्थान महिला मोर्चा का बड़ा ऐलान, सभी विधानासभाओं में प्रदर्शन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797401

Rajasthan News: राजस्थान महिला मोर्चा का बड़ा ऐलान, सभी विधानासभाओं में प्रदर्शन की चेतावनी

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी महिला मोर्चा ने बड़ा ऐलान किया है, कांग्रेस सरकार के खिलाफ ‘नहीं सहेगा राजस्थान’अभियान के तहत भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सभी दो सौ विधानसभा क्षेत्रों में प्रदर्शन का ऐलान किया है.

 

Rajasthan News: राजस्थान महिला मोर्चा का बड़ा ऐलान, सभी विधानासभाओं में प्रदर्शन की चेतावनी

Rajasthan News: राजस्थान में बढ़ते महिला अत्याचारों को लेकर बीजेपी ने महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के सरकारी अवास का घेराव किया.महिलाओं ने थाली नाद प्रदर्शन के साथ नारेबाजी कर आक्रोश व्यक्त किया. इसके अलावा महिलाओं ने प्रदेश में सभी विधानासभा क्षेत्रों में प्रदर्शन कर चेतावनी दी कि महिलाओं पर अत्याचार नहीं सहेगा राजस्थान.

प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ ‘नहीं सहेगा राजस्थान’अभियान के तहत भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सभी दो सौ विधानसभा क्षेत्रों में प्रदर्शन का ऐलान किया था.

जयपुर में भी छोटी चौपड़ पर दोपहर एक बजे प्रदर्शन का समय रखा गया था.इस बीच करीब 11 बजे अचानक बीजेपी महिला मोर्चा की 25-30 महिला मोर्चा कार्यकर्ता अचानक शांति धारीवाल के सवाई मानसिंह अस्पताल रोड स्थित आवास पर पहुंच गई और नारेबाजी करने लगी. हालांकि उस समय मंत्री शांति धारीवाल आवास पर नहीं थे.

गेट पर चढ़ी महिलाएं,नारेबाजी कर जताया आक्रोश 

प्रदर्शन के दौरान महिला मोर्चा कार्यकर्ता धारीवाल के आवास के दरवाजे पर चढ़ गईं. वहां, मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उनको उतारने का प्रयास किया,लेकिन लगातार चढ़ी रही. वहीं, दूसरी ओर धारीवाल के आवास के बार चम्मच से थाली बजाते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान महिलाएं गेट के बाहर धरने पर पर भी बैठ गई. इस दौरान वहां महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी. वहीं, पुरुष पुलिसकर्मियों ने भी महिलाओं को रोकने का प्रयाास नहीं किया. करीब एक घंटे प्रदर्शन के बाद महिला मोर्चा कार्यकर्ता धारीवाल का गेट पीटकर वहां लौट गई.

लाल डायरी भी छाई रही 

प्रदर्शन के दौरान महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रक्षा भंडारी अपने हाथ में लाल डायरी लिए रही. पूछने पर भंडारी ने कहा कि लाल डायरी में सरकार के कालेकारनामें हैं. लाल डायरी के रहस्य भी बताने चाहिए सरकार को, वहीं उन्होंने कहा कि धारीवाल ने विधानसभा में महिला अत्याचार का उपहास उड़ाते हुए कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. इस पर भी आक्रोश जता रहे हैं कि मंत्री का यह बयान शर्मसार करने वाला है.

छोटी चौपड़ पर भी प्रदर्शन 

इसके बाद महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने छोटी चौपड़ पहुंचकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान बारिश के बावजूद भी मोर्चा कार्यकर्ताओं ने थाली नाद के साथ प्रदर्शन कर आक्रोश जताया. वहीं, दूसरी ओर प्रदेश में भी कई जगह महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर आक्रोश जताया.

ये भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस आज, पढ़िए नागौर के शहीद मंगेज सिंह राठौड़ की शौर्य गाथा

 

Trending news