सावधान : पुलिस की वर्दी से डरने लगे हैं जयपुरवासी, खाकी में बदमाश कर रहे वारदातें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351178

सावधान : पुलिस की वर्दी से डरने लगे हैं जयपुरवासी, खाकी में बदमाश कर रहे वारदातें

अगर आप जयपुर में रहते है और किसी दिन आपका सामना पुलिस की वर्दी में किसी शख्स से होता है तो मान मत लीजिएगा की वो पुलिसकर्मी ही है. क्योंकि जयपुर में एक गिरोह पुलिस की खाकी वर्दी में वारदातों को अंजाम दे रहा है. तो सावधान रहिए.

सावधान : पुलिस की वर्दी से डरने लगे हैं जयपुरवासी, खाकी में बदमाश कर रहे वारदातें

Jaipur : राजस्थान की राजधानी जयपुर में इन दिनों वर्दी का खौफ देखने को मिल रहा है. बदमाशों ने लोगों के घरों में वारदात करने के लिए नया तरीका अपना लिया है. पुलिस की वर्दी पहनकर बदमाश ऐसे घरों में पहुंच रहे है. जिनमें महिलाएं अकेली हो और उसके बाद वारदात को अंजाम देने का प्रयास कर रहे है. 

जालोर में दलित छात्र की मौत के बाद अब बारां के स्कूल में छात्र पर शिक्षक का हमला, सूजा पैर लेकर घर आया मासूम

बदमाशों ने मानसरोवर और करधनी इलाके में घर में घुसकर वारदात करने का प्रयास किया है. पुलिस ने दोनों ही घटनाओं को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. मानसरोवर और करधनी पुलिस ने बताया कि ये बदमाश पुलिस की खाकी वर्दी पहनकर लोगों के घरों में घुस रहे है. 

राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल

करधनी इलाके में ये बदमाश एक कार लेकर आये. जैसे ही ये फ्लेट में गये महिला ने पुलिस को देखकर दरवाजा खोल दिया और उसके बाद बदमाश धक्का देकर घर में घुस गये. इसी तरह से मानसरोवर इलाके में भी ये बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर मोटरसाइकिल पर आये और महिला के साथ वारदात करने की कोशिश की. लेकिन दोनों ही वारदातों में ये कामयाब नहीं हो सके. पुलिस ने दोनों मामलों को दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है.

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news