पायलट की पुरानी सीट पर पहुंचे गहलोत तो बोले राठौड़, मैडम, सीएम साब आए हैं
Advertisement

पायलट की पुरानी सीट पर पहुंचे गहलोत तो बोले राठौड़, मैडम, सीएम साब आए हैं

Ashok Gehlot Vasundhara Raje : वसुंधरा राजे सदन से बाहर जा रही थी. राजे का ध्यान नहीं गया तो उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आवाज़ लगाई और वसुंधरा राजे से कहा कि मैडम, सीएम साब आए हैं. 

पायलट की पुरानी सीट पर पहुंचे गहलोत तो बोले राठौड़, मैडम, सीएम साब आए हैं

Ashok Gehlot Vasundhara Raje : राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र का आगाज हो गया है. बजट सत्र के पहले ही एक बेहद ही दिलचस्प तस्वीर सामने आई. विधानसभा में पक्ष–विपक्ष एक दूसरे से रामा–श्यामा करते नजर आए. इसी बीच सीएम अशोक गहलोत विपक्ष की तरफ पहुंच गए. लेकिन तब पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सदन से बाहर जा रही थी.

दरअसल राज्यपाल को विदा करने के बाद सीएम गहलोत सदन में वापस आए और सीधे विपक्ष के पास पहुंच गए. तब वसुंधरा राजे सदन से बाहर जा रही थी. राजे का ध्यान नहीं गया तो उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आवाज़ लगाई और वसुंधरा राजे से कहा कि मैडम, सीएम साब आए हैं. 

आवाज सुनकर राजे ने देखा तो वे भी आ गई अपनी सीट पर वापस आ गई. कुछ देर शिष्टाचार मुलाकात का दौर चला. पूर्व विस अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, राजेंद्र राठौड़, नरपत सिंह, कालीचरण समेत कई नेताओं से मुलाकात हुई. बता दें कि इससे पहले यह सीट सचिन पायलट की थी.

सदन में आकर सीएम गहलोत सबसे पहले सतीश पूनिया की सीट पर पहुंचे. पूनिया से अशोक गहलोत ने हाथ मिलाया. इसके बाद गहलोत राजे, राठौड़ और अन्य नेताओं से मिले. बाद में अनिल शर्मा और अन्य विधायकों के साथ काफी देर खड़े होकर सीएम गहलोत बातचीत करते रहे. 

गौरतलब है कि राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार अपना आखिरी बजट पेश करने जा रही है. राजस्थान विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र शुरु हुआ. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया समेत समेत तमाम नेता मौजूद रहे. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायकों ने हंगामा भी किया. पेपर लीक मामले में खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग और मेड़ता विधायक इंदिरा देवी ने नारेबाजी की. तीनों विधायकों को एक दिन के लिए सस्पेंड किया गया. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 8 फरवरी को बजट पेश करेंगे. गहलोत सरकार का ये आखिरी बजट है. सत्ता में वापसी के लिए माना जा रहा है कि कई बड़ी घोषणाएं हो सकती है. राजस्थान बजट 2022 में अशोक गहलोत ने खेती किसानी पर बड़े ऐलान किए थे. इस बार युवाओं पर केंद्रित बजट रहेगा.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news