नाराज पूनिया ने नंगे पांव किया पैदल मार्च, बोले- आमेर के साथ भेदभाव कर रहे गहलोत सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433740

नाराज पूनिया ने नंगे पांव किया पैदल मार्च, बोले- आमेर के साथ भेदभाव कर रहे गहलोत सरकार

सतीश पूनिया ने पैदल मार्च कर विरोध प्रदर्शन करते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा है.सतीश पूनिया ने सड़क, पीने के पानी की समस्याओं के साथ अन्य मांगों को लेकर आमेर तहसील का घेराव किया.

नंगे पांव किया पैदल मार्च.

Satish Poonia News: राजधानी जयपुर के आमेर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विधायक सतीश पूनिया ने सड़क, पीने के पानी की समस्याओं के साथ अन्य मांगों को लेकर आमेर तहसील का घेराव किया. पुनिया ने कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ अपनी मांगों को लेकर कुंडा तिराहे से नंगे पांव आमेर तहसील तक पैदल मार्च किया. टूटी सडक के गड्ढों में भरे गंदे पानी से पूनिया नंगे पावं से चलकर निकले. पूनिया ने सरकार से मांग की आमेर विधानसभा से सरकार भेदभाव नहीं करे, सड़क, पानी और बिजली सहित अन्य मांगों को पूरा करे. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने कहा कि आमेर शहर की बदहाल और टूटी सड़कों से आमजन और पर्यटकों को काफी परेशानी हो रही है. आए दिन हादसे होते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री बजट में घोषणा करके आमेर के साथ भेदभाव कर रहे हैं. आमेर तहसील से कुंडा तक करीब 3 किलोमीटर की सड़क क्षतिग्रस्त और जर्जर हालत में हो गई. पर्यटन नगरी आमेर में देशी-विदेशी सैलानियों का सड़क पर आवागमन बना रहता है. नगर निगम, पीडब्ल्यूडी और अन्य विभागों के संबंधित अधिकारियों को पत्र और दूरभाष से सड़क के निर्माण के लिए कई बार अवगत करवाया गया, लेकिन हालात नहीं सुधरे. मुख्य सड़क होने के कारण स्थानीय लोग भी सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं. विधानसभा में भी इस मामले को उठाया था. 

ये भी पढ़ें- जयपुर में 19 से 20 नवंबर को होगा विश्व सूफी संगीत समारोह, जावेद अली समेत ये कलाकार बिखेरेंगे जलवे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि आमेर बहुत पुरानी रियासत और कस्बा है. पर्यटन नगरी आमेर में दुनियाभर से पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। पिछले 4 वर्षों से आमेर बुनियादी सुविधाओं से महरूम है. बार-बार मांग के बाद भी बीसलपुर परियोजना को भी ठीक से लागू नहीं किया गया है. लोगों तक बीसलपुर का पानी नहीं पहुंच पा रहा है. 2021 के मुख्यमंत्री के बजट घोषणा में मुख्यमंत्री के कहे गए बयान पर क्रियान्वित नहीं हुई है.

कई बार सरकार को पत्र लिखे गए और विधानसभा में सवाल उठाया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पूनिया आमेर तहसील परिसर में पहुंचकर धरने पर बैठे रहे. एडीएम नॉर्थ को ज्ञापन देकर 7 दिवस में रोड बनाने की चेतावनी दी. साथ ही कहा कि 7 दिन में आमेर की रोड बनाए नहीं तो बड़ा आंदोलन होगा.

Trending news