Aaj Ka Rashifal : आज की लकी राशियां धनु, कुंभ और वृषभ जानें आपकी राशि का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392635

Aaj Ka Rashifal : आज की लकी राशियां धनु, कुंभ और वृषभ जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वालों को आज सावधानी बरतनी होगी, कन्या राशिवाले कपल कर सकते हैं लड़ाई

Aaj Ka Rashifal : आज की लकी राशियां धनु, कुंभ और वृषभ जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal : सिंह राशि वालों को आज सावधानी बरतनी होगी, कन्या राशिवाले कपल कर सकते हैं लड़ाई

मेष राशि
घर में तनाव का माहौल रहेगा हालांकि बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से वह जल्दी सुलझ भी जाएगा. किसी करीबी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.

वृषभ राशि
यदि आप व्यापारी है और कुछ दिनों से किसी पार्टी के साथ कोई डील पेंडिंग पड़ी है, तो वह आज के दिन संपन्न हो जाएगी और आप लाभ में रहेंगे.

मिथुन राशि
यदि आप नौकरी की तलाश में है, तो आज के दिन इंटरव्यू के लिए कुछ कॉल्स आ सकते है. ऐसे में घबराएं नहीं और पूरे आत्मविश्वास के साथ इंटरव्यू दे.

कर्क राशि
सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा और वे आपको समझेंगे. नौकरी में किसी जूनियर के साथ किसी बात को लेकर नोकझोंक तो होगी, लेकिन वह जल्दी समाप्त भी हो जाएगी.

सिंह राशि
यदि आप कोई शारीरिक खेल खेलते है, तो आज के दिन मुख्य रूप से सावधानी बरते क्योंकि खेल-खेल में चोट लग सकती है. यह चोट आगे चलकर बड़ी समस्या उत्पन्न करेगी. अन्य कोई शारीरिक समस्या नही होगी और आप एकदम स्वस्थ रहेंगे.

कन्या राशि
विवाहित लोगों का अपनी पत्नी के साथ मनमुटाव होगा जिस कारण रिश्तों में कटुता का भाव उत्पन्न होगा. इसलिए इस बात का ध्यान रखें और उन्हें समझने का प्रयास करें.

तुला राशि
करियर को लेकर कोई बात मन ही मन परेशान करेगी लेकिन किसी के साथ शेयर नहीं कर पाएंगे. पैसों की दिक्कत होगी लेकिन उसमे दोस्तों की सहायता मिलेगी.

वृश्चिक राशि
आर्थिक स्थिति तो सही रहेगी लेकिन व्यापार में कम ध्यान लगा पाएंगे. घर के काम ज्यादा होने के कारण व्यापार में कम ध्यान होगा और घर पर ज्यादा. हालांकि आप लाभ में ही रहेंगे और किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होगा.

धनु राशि
मित्रों का भरपूर सहयोग तो मिलेगा लेकिन वह पर्याप्त नहीं होगा. घर में शुभ कार्य होने के संकेत है और इस दौरान रिश्तेदारों का भी आना-जाना हो सकता है. किसी शुभ कार्य को करने से पहले संकटहर्ता भगवान श्रीगणेश का नाम अवश्य ले.

मकर राशि
कुछ छोटी-मोटी चीजों को लेकर टेंशन होगी, लेकिन ज्यादातर समय आप स्वयं में सुधार का अनुभव करेंगे. इस दौरान आपका मन नयी-नयी चीजों को करने या आजमाने पर रहेगा.

कुंभ राशि
यदि आप किसी से प्रेम करते है तो आज उनसे कह दे, परिणाम बेहतर रहेगा. पहले से ही किसी के साथ प्रेम संबंध में है तो आज के दिन किसी ऐसे व्यक्ति को इसके बारे में पता चल सकता है, जिसको आप नहीं बताना चाहते हो.

मीन राशि
पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहे छात्रों को अच्छे जॉब ऑफर मिलेंगे जिस कारण मन आनंदित रहेगा. घर पर कुछ अनहोनी घटने की आशंका हैं जिस कारण मन में उदासी का भाव रहेगा.

Trending news