Aaj Ka Rashifal : मेष के प्रेम संबंधों में आ सकती है दरार, कुंभ को नौकरी जानें का रहेगा डर
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : मेष के प्रेम संबंधों में आ सकती है दरार, कुंभ को नौकरी जानें का रहेगा डर

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले आज पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करें, तभी मनचाहे परिणाम मिल सकेंगे.

Aaj Ka Rashifal : मेष के प्रेम संबंधों में आ सकती है दरार, कुंभ को नौकरी जानें का रहेगा डर

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले आज पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करें, तभी मनचाहे परिणाम मिल सकेंगे.

मेष 
यदि आप प्रेम संबंध में है तो दिन की शुरुआत में आपका अपने साथी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की आशंका हैं, लेकिन धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो जाएगी.

वृषभ 
घर में सभी के साथ मित्रता का भाव बना रहेगा और माता-पिता का आशीर्वाद आप पर रहेगा. यदि आपके माता-पिता आपके साथ नही रहते हैं, तो आज के दिन उनसे भेंट भी संभव है. आपका अपने पुश्तैनी घर भी जाना हो सकता है.

मिथुन 
स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता हैं, अन्यथा मनचाहे परिणाम नही मिलेंगे. ऐसे समय में अपने माता-पिता से अवश्य परामर्श लें.

कर्क 
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को आज के दिन अपने वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा. आज उन्हें अपने काम के लिए प्रशंसा भी मिलेगी. प्राइवेट जॉब करने वालों की भी उन्नति होगी और आप इसके लिए पूरी मेहनत भी करेंगे. 

ये है ब्रह्ममुहूर्त का रहस्य, वो समय जब मांगी गई हर मन्नत होती है पूरी

सिंह 
पारिवारिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आया हैं. आज आपको अपने परिवारवालों का भरपूर साथ मिलेगा लेकिन आपकी अपने पिता से कुछ बातों को लेकर अनबन हो सकती हैं.

कन्या 
व्यापारियों का मन आज के दिन एक जगह नही टिकेगा और वे लाभ अर्जित करने के लिए अन्य क्षेत्रों में भी हाथ आजमाएंगे. इसके लिए परिवार में अच्छे से विचार-विमर्श कर ले जिससे सही निर्णय लिया जा सके.

तुला
शुगर के रोगी है तो थोड़ा ध्यान रखें. दिन में शुगर का लेवल थोड़ा बढ़ जायेगा लेकिन यदि आपने सावधानी से काम लिया तो कोई समस्या नहीं होगी.

वृश्चिक 
स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा और आप पहले से ज्यादा तरोताजा अनुभव करेंगे. दिन की शुरुआत में दिमाग में नए-नए विचार आएंगे. आप अपने अंदर एक नयी ऊर्जा को पाएंगे और चारों ओर सकारात्मकता का माहौल बना रहेगा. 

Chanakya Niti : हमेशा गुप्त रखें स्त्री-पुरुष ये बात वरना पछताने का भी नहीं मिलेगा मौका

धनु 
विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी के प्रति विश्वास और ज्यादा दृढ़ होगा जिससे दोनों के बीच संबंधों में मधुरता आएगी. स्कूल के छात्रों को अपने अध्यापकों से प्रशंसा मिलेगी और मनचाहे परिणाम मिलेगा.

मकर 
आज के दिन आर्थिक रूप से आप और ज्यादा संपन्न होंगे. आपकी कई महत्वपूर्ण व्यक्तियों से भेंट संभव हैं, जिससे बड़ा व्यापारिक लाभ मिलने के संकेत हैं. आपके कई व्यापारिक समझौते भी हो सकते हैं जो भविष्य के लिए सहायक होंगे.

कुंभ 
यदि आप निजी नौकरी करते हैं तो आपको अपनी नौकरी चले जाने की चिंता सताती रहेगी. इस कारण आप नए अवसरों की तलाश में रहेंगे.

मीन 
जो विद्यार्थी सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए भी आज का दिन शुभ संकेत लेकर आया हैं. आज उन्हें एक अच्छा मार्गदर्शक मिल सकता हैं, जो भविष्य के लिए उन्हें उचित परामर्श देंगे. 

सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम

 

 

Trending news