Aaj Ka Rashifal : सिंह अपने ही करेंगे षडयंत्र सावधान रहें, जानें आपकी राशि का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385031

Aaj Ka Rashifal : सिंह अपने ही करेंगे षडयंत्र सावधान रहें, जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal : कर्क राशिवालों का दिन आज आलस से भरपूर होगा किसी काम में मन नहीं लगेगा

Aaj Ka Rashifal : सिंह अपने ही करेंगे षडयंत्र सावधान रहें, जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal : कर्क राशिवालों का दिन आज आलस से भरपूर होगा किसी काम में मन नहीं लगेगा

मेष राशि
आज का दिन आपके पारिवारिक जीवन के लिए शुभ फल देने वाला रहेगा. कुछ कारणों से घर का उत्तरदायित्व आपके ऊपर आएगा लेकिन आप उसे भली भांति निभाएंगे भी.

वृषभ राशि
व्यापारिक दृष्टिकोण से आज लाभ भी होगा और हानि भी. दिन की शुरुआत में कुछ नए समझौते होंगे और ग्राहक भी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे लेकिन बाद में स्थिति उलट जाएगी. ऐसे में शत्रु आपका अहित करने का सोच सकते है. इसलिये सचेत रहे.

मिथुन राशि
कॉलेज से मिले प्रोजेक्ट में ज्यादा ध्यान लगेगा और आप इसमें रुचि भी लेंगे. दोस्तों का भी भरपूर सहयोग मिलेगा और समय से पहले इसे पूरा भी कर देंगे.

कर्क राशि
दिन की शुरुआत थोड़ी आलस भरी रहेगी. इस दौरान शरीर में सुस्ती छाई रहेगी और कुछ काम करने का मन नही करेगा. ज्यादातर समय आराम में ही बीतेगा.

सिंह राशि
ऑफिस में आपको लेकर राजनीति हो सकती है,  लेकिन आप इन सबसे दूर रहेंगे तो बेहतर रहेगा. किसी सहकर्मी के द्वारा आपकी छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा.

कन्या राशि
यदि किसी के साथ प्रेम संबंध में है तो आज के दिन सचेत रहे. दिन की शुरुआत में कुछ बाते ऐसी होंगी जो दोनों को ही पसंद नही आएगी. ऐसे में आपना अपने पार्टनर के साथ उसे लेकर कहासुनी होगी और यदि आपने संयम से काम नही लिया तो बात बढ़ भी सकती है.

तुला राशि
यदि घर में बड़े-बुजुर्ग है तो उनका पूरा ध्यान रखे क्योंकि उनका स्वास्थ्य खराब रह सकता है. यदि उन्हें पहले से ही कोई गंभीर बीमारी है तो डॉक्टर के संपर्क में रहे और समय-समय पर उनका चेकअप करवाते रहे ताकि बाद में कोई समस्या ना हो.

वृश्चिक राशि
यदि कुछ समय से सरकारी परीक्षा की तैयारी से खुश नहीं है, तो आज के दिन आपको किसी अपने के द्वारा उचित मार्गदर्शन मिलेगा जो भविष्य में बहुत सहायता करेगा.

धनु राशि
आज का दिन आर्थिक रूप से ऊँच-नीच वाला रहेगा. कही पैसा अधिक लगेगा तो किसी से धन भी प्राप्त होगा.  यदि आपने कही से कर्जा या पैसा उधार लिया हुआ है तो उसे लौटाना पड़ेगा.

मकर राशि
यदि स्कूल में पढ़ते है तो टीचर किसी बात से नाराज़ हो सकते है लेकिन यदि आपने धैर्य से काम लिया तो ऐसी स्थिति नहीं आएगी. अपने व्यवहार को संयमित बनाए रखे.

कुंभ राशि
अपने बच्चों को लेकर आशान्वित रहेंगे और उनकी कोई बात आपको आनंदित करेगी. उनके भविष्य से संबंधित कोई ठोस निर्णय भी ले सकते है जो आगे चलकर बहुत काम आएगा.

मीन राशि
आपका कोई मित्र आपसे किसी बात की आशा करेगा लेकिन यदि आपने उस ओर ध्यान नही दिया तो रिश्तो में दूरियां बढ़ भी सकती है. इसलिये इस ओर नज़र बनाए रखे और वाणी को मधुर रखे. पड़ोस में किसी के साथ मतभेद हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : ये काम अकेले ही करें वरना होगा नुकसान

 

 

 

Trending news