Aaj Ka Rashifal : तुला की छवि को शत्रु पहुंचा सकते हैं नुकसान, कुंभ सरकारी नौकरी में हैं तो दिन अच्छा
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : तुला की छवि को शत्रु पहुंचा सकते हैं नुकसान, कुंभ सरकारी नौकरी में हैं तो दिन अच्छा

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वाले नए चीजों को लेकर आकर्षित होंगे

Aaj Ka Rashifal : तुला की छवि को शत्रु पहुंचा सकते हैं नुकसान, कुंभ सरकारी नौकरी में हैं तो दिन अच्छा

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वाले नए चीजों को लेकर आकर्षित होंगे

मेष राशि
स्कूल में पढ़ रहे छात्रों का मन पढ़ाई में कम व खेलकूद में ज्यादा रहेगा। उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे लोगों की रुचि अपने विषयों में ज्यादा बढ़ेगी तथा वे नयी चीज़ों को सीखने को लेकर भी आकर्षित रहेंगे।

वृषभ राशि
शारीरिक रूप से कमजोरी का अनुभव करेंगे। मन किसी काम में कम ही लग पायेगा और आलस का भाव छाया रहेगा। आप काम से बचने का प्रयास भी कर सकते है।

मिथुन राशि
आज के दिन परिवार के सदस्यों के बीच कुछ बातों को लेकर मतभेद दिखाई देंगे तथा आप सभी से संतुष्ट नहीं होंगे। घर में कलह होने की आशंका है जिससे आपको मानसिक तनाव हो सकता है।

कर्क राशि
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे लोगों का मन आज के दिन थोड़ा उदास रहने की संभावना हैं तथा वे अपने करियर को लेकर चिंता में रहेंगे। जो विद्यार्थी सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे है उन्हें अप्रत्याशित परिणाम मिल सकते है।

सिंह राशि
आज का दिन व्यापार की दृष्टि से अच्छा नहीं हैं व आपको अपने सांझेदार या अन्य व्यापारियों से धोखा मिल सकता हैं जिसके परिणामस्वरूप घाटा होने की संभावना हैं। ऐसे समय में चौकन्ना रहे व अपने चारो ओर ध्यान बनाये रखे।

कन्या राशि
यदि आपके विवाह को कुछ ही समय हुआ है तो उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करे अन्यथा रिश्तो में नीरसता का भाव आ सकता है। सिंगल लोगो का आज अपने किसी दोस्त के दोस्त पर दिल आ सकता है।

तुला राशि
यदि आप नौकरी करते है तो आज गलती से आपसे कुछ ऐसा हो सकता है जो ऑफिस में आपकी छवि को धूमिल कर सकता है। ऐसा आप अपने जूनियर्स के भड़काने पर कर सकते है। इसलिये पहले से ही इस बारे में अपने आप को सचेत रखे और कुछ गलत ना करे।

वृश्चिक राशि
आपकी अपने साथी के साथ कुछ बातों को लेकर अनबन हो सकती हैं जिससे रिश्तों में खटास आएगी। ऐसे समय में अपने धैर्य का परिचय दे व एक-दूसरे को समझने का प्रयास करे जिससे समस्या ज्यादा न बढ़ें।

धनु राशि
मित्रों से संबंध और ज्यादा मजबूत होंगे तथा उनसे आपको भविष्य के लिए उचित सलाह मिलेगी। घर के बाहर कोई नव-निर्माण भी करवाया जा सकता है।

मकर राशि
परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद सामने आ सकते हैं जिससे रिश्तों में खटास उत्पन्न होने की संभावना है। ऐसे में बड़ो-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से वह सुलझ जाएगी।

कुंभ राशि
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन आपसी भाईचारे वाला होगा व नए अनुभव मिलेंगे। यह नए अनुभव आगे चलकर बहुत लाभदायक सिद्ध होंगे।

मीन राशि
व्यापारियों के लिए आज का दिन नए अवसर लेकर आएगा व आपकी कई महत्वपूर्ण व्यक्तियों से भेंट होगी। पिछले कुछ दिनों से जो कुछ भी नुकसान हुआ हैं उसकी भरपाई आज संभव हैं।

Trending news