Aaj Ka Rashifal : कर्क और तुला को हो सकती है घबराहट, कुंभ-सिंह पार्टनर कर रखें ख्याल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : कर्क और तुला को हो सकती है घबराहट, कुंभ-सिंह पार्टनर कर रखें ख्याल

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले आज सतर्क रहें रिश्तों खटास आ सकती है.

Aaj Ka Rashifal : कर्क और तुला को हो सकती है घबराहट,  कुंभ-सिंह पार्टनर कर रखें ख्याल

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले आज सतर्क रहें रिश्तों खटास आ सकती है.

मेष राशि
विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ होगा व उन्हें अच्छा परिणाम मिल सकता हैं. अपने स्कूल-कॉलेज में भी वे प्रशंसा के पात्र बनेंगे, इसलिये पढ़ाई पर विशेष ध्यान दे। इस दौरान सहपाठी भी आपकी भरपूर सहायता करेंगे.

वृषभ राशि
व्यापार के क्षेत्र में मिश्रित परिणाम मिलेंगे. कुछ ऐसे अवसर आयेंगे जिसमे आपको बड़ा लाभ मिलेगा तो कभी घाटा भी उठाना पड़ेगा. कुल मिलाकर आप बचत में रहेंगे व ज्यादा बड़ी समस्या नही होगी.

मिथुन राशि
रिलेशन में रह रहे लोगों का संबंध और ज्यादा मधुर होगा व दोनों का विश्वास मजबूत बनेगा. यदि आपकी किसी के साथ विवाह की बात चल रही हैं तो सामने वाले पक्ष की ओर से किसी के द्वारा उसमे अड़चन डालने का प्रयास किया जायेगा.

कर्क राशि
मानसिक रूप से आप किसी बात को लेकर चिंतित रह सकते हैं और यह बात किसी से शेयर भी नही कर पाएंगे जिस कारण चिंता और बढ़ जाएगी. ऐसे में हमारी सलाह यही हैं कि जो भी बात हो उसे आप अपने किसी मित्र या सगे-संबंधी के साथ अवश्य साँझा करे. 

Chanakya Niti : जवानी की ये भूल, स्त्री हो या पुरुष फिर सुधारी नहीं जा सकती

सिंह राशि
विवाहित लोगों का आज के दिन अपने पति या पत्नी से झगड़ा होने की संभावना हैं जिससे आपसी मतभेद और बढ़ जायेंगे. ऐसे समय में अहंकार को अपने ऊपर हावी न होने दे व एक दूसरे को समझने का प्रयत्न करे.

कन्या राशि
प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों को आज अपने सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा जिससे उन्हें अपना काम करने में आसानी होगी. ज्यादातर समय आप स्वयं में जैसे कि टीवी, कंप्यूटर, सोशल साइट्स इत्यादि पर लगाएंगे.

तुला राशि
घबराहट की समस्या हो सकती है. जिन्हें सांस लेने में समस्या आती है वे अपना मुख्य रूप से ध्यान रखें. यदि आप इनहेलर अपने पास रखते हैं तो एक एक्स्ट्रा इनहेलर भी अपने साथ रखे ताकि बाद में कोई समस्या ना हो.

वृश्चिक राशि
आज आपका मन बाहरी गतिविधियों में ज्यादा लगेगा. घर में रहकर भी आप बाहर क्या चल रहा हैं इत्यादि में खोये रहेंगे। इस कारण परिवारवाले आपसे नाराज़ भी रह सकते है.

धनु राशि
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन आरामदायक रहेगा व नए अनुभव सीखने को मिलेंगे जो भविष्य में बहुत काम आयेंगे. भाई या बहन के स्वास्थ्य का ध्यान रखे.

मकर राशि
कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों को अपने अध्यापको व सीनियर छात्रों का भरपूर साथ मिलेगा जो आपको आगे की रणनीति बनाने में लाभप्रद सिद्ध होगा.

कुंभ राशि
जो लोग पहले से रिलेशन में हैं वे अपने साथी को लेकर भावुक हो सकते हैं व उन्हें उनके स्वास्थ्य की चिंता सताती रहेगी। यदि आप विवाह की प्रतीक्षा कर रहे है और किसी के साथ सकारात्मक बातचीत चल रही है तो बात आगे बढ़ेगी.

मीन राशि
विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी के प्रति प्रेम और बढ़ेगा लेकिन उन्हें अपने ससुराल पक्ष की ओर से कुछ नाराज़गी का सामना करना पड़ेगा जिसका प्रभाव उनके निजी जीवन पर भी पड़ेगा. 

Video: उर्फी जावेद ने इस बार लटकाए मोबाइल, यूजर्स बोले - लैपटॉप की स्कर्ट भी बना लेती

 

Trending news