Rajasthan Crime: गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ कलंकित, सरकारी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1809881

Rajasthan Crime: गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ कलंकित, सरकारी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

Rajasthan Crime: हनुमानढ़ में गुरु शिष्या का रिश्ता कलंकित होने का मामला सामने आने के बाद सरकारी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Rajasthan Crime: गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ कलंकित, सरकारी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

Hanumangarh: हनुमानगढ़ जिले में एक पखवाड़े में ही दूसरी बार गुरु शिष्या का रिश्ता कलंकित होने का मामला सामने आया है. घटना जिले के मानुका गांव की है जहां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के एक शिक्षक पर छात्राओं से अश्लील हरकत करने के आरोप लगे हैं. इस संबंध में एक नाबालिग छात्रा के पिता ने महिला थाना में सरकारी शिक्षक वेद प्रकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

ग्रामीणों ने आंदोलन की दी चेतावनी

वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला थाना पर प्रदर्शन किया और आरोप लगाए कि शिक्षक की हरकतों से कई और बच्चियां भी सहमी हुई हैं और शिक्षक ने कई छात्राओं से छेड़छाड़ की है. ग्रामीणों के अनुसार अगर शिक्षक पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो मजबूरन ग्रामीणों को आंदोलन करना पड़ेगा और वे स्कूल के भी ताला लगा देंगे. मामले में जांच अधिकारी अरविंद बेरड़ का कहना है कि महिला थाना में दर्ज मामले की जांच जारी है. आगे जांच में तथ्यों के अनुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी.

प्रकरण में कठोर कार्रवाई के निर्देश 

वहीं प्रकरण की सूचना मिलने पर बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेंद्र गोयल ने महिला थाना पहुंच प्रकरण की पूरी जानकारी लें. प्रकरण में कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए. गौरतलब है कि इससे पूर्व रावतसर क्षेत्र में भी एक शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा था और शिक्षक गुरदयाल को नोहर डीएसपी ने गिरफ्तार किया था.अभी उस घटना को कुछ समय ही बीता था कि फिर से शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का एक मामला सामने आ गया.

ये भी पढ़ें-

Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम

मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा

बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट

Trending news