Pilibanga : पेट्रोल पंप लूट के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
Advertisement

Pilibanga : पेट्रोल पंप लूट के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

शनिवार देर शाम को कार सवार तीन युवकों ने पिस्तौल की नोक पर लूट को अंजाम दिया. लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

Pilibanga : पेट्रोल पंप लूट के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

Pilibanga : राजस्थान के हनुमानगढ़ के पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र के रावतसर थाना क्षेत्र में हथियारों की नोक पर हरियाणा के गांव में पेट्रोल पंप लूट कर फरार हुए, आरोपियों को रावतसर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चक 4 AM की रोही में दबोच लिया. 

रावतसर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह नरूका ने बताया कि सिरसा जिले के नीमला गांव के पास एक पेट्रोल पंप पर, शनिवार देर शाम को कार सवार तीन युवकों ने पिस्तौल की नोक पर लूट को अंजाम दिया. लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के बाद कार सवार तीन युवकों ने पंप के ऑफिस में पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे राजस्थान सीमा में पुलिस थाना रावतसर क्षेत्र में घुसने की सूचना मिली. जिस पर रावतसर पुलिस थाना से एएसआई राजवीर ने मय पुलिस दल के साथ संदिग्ध कार को रोकने की कोशिश की, तो अभियुक्तों ने पुलिस टीम की तरफ गोलियां दागी. जिसकी सूचना थाना अधिकारी रविंद्र सिंह नरूका को दी गई.

थाना अधिकारी रविंद्र सिंह नरूका पुलिस जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे और इलाके की नाकाबंदी की गई. इसी दौरान एएसआई राजवीर, हेड कांस्टेबल विजय सिंह ने कार को रोककर अभियुक्तों को काबू करने का प्रयास किया, तो कार सवार तीनों युवक कार को वहीं छोड़ कर खेतों की तरफ फरार हो गए.

कार चालक और दूसरे युवक ने हेड कांस्टेबल सुखदेव सिंह और मांगीलाल की तरफ गोली चला दी. पुलिस टीम ने आरोपी दीपक पुत्र जोगिंदर सिंह और अजय पुत्र जसवीर जाट निवासी गोहाना जिला सोनीपत को गिरफ्तार करते हुए दो पिस्तौल, लूट की राशि एक लाख 60 हजार रुपए की नगदी, एक कार और मैगजीन मय जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

तीसरा आरोपी सुंदर विश्नोई निवासी सिशवाल हरियाणा पुलिस की गिरफ्त से बच फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों पर हरियाणा में कई गंभीर प्रकरण दर्ज है. रावतसर पुलिस ने एएसआई राजवीर सिंह की सूचना पर, आईपीसी की धारा 307, 332, 353, 392/411, 34 और 3/25, 27 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करवाया है. रावतसर थाने में दर्ज मामले की जांच रावतसर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह नरूका कर रहे हैं. रावतसर पुलिस की पूछताछ के दौरान चौंकाने वाले खुलासे भी हो सकते है.

रिपोर्टर- मनीष शर्मा

हनुमानगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news