पीलीबंगा: नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, 40 किलो डोडा-पोस्त बरामद
Advertisement

पीलीबंगा: नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, 40 किलो डोडा-पोस्त बरामद

हनुमानगढ़ के पीलीबंगा की रावतसर पुलिस ने नशा तस्करी कर रहे तस्करों पर कार्रवाई की, जिसमें उन्होंने एक कार से 40 किलो डोडा पोस्त बरामद करते हुए तस्कर को गिरफ्तार किया. 

पीलीबंगा: नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, 40 किलो डोडा-पोस्त बरामद

Pilibanga, Hanumangarh News: राजस्थान के पीलीबंगा (Pilibanga News) विधानसभा के रावतसर थाना क्षेत्र में रावतसर पुलिस ने जिला विशेष टीम के सहयोग से नशा तस्करी पर कार्रवाई करते हुए एक कार से 40 किलो डोडा पोस्त बरामद करते हुए तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रावतसर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह नरूका ने सहायक उप निरीक्षक सत्यनारायण, कांस्टेबल लक्ष्मी नारायण व सतपाल के साथ 29 डीडब्ल्यूडी के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे. 

इस दौरान मेगा हाइवे स्थित चक 29 डीडब्ल्यूडी बस स्टैंड के पास पल्लू की ओर से आ रही एक कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी, लेकिन घने कोहरे के चलते हाइवे पर जाम लगा हुआ था. आनन-फानन में कार चालक ने कच्चे रास्ते से फरार होने की कोशिश की।. कच्चे रास्ते पर कार आगे जाकर मिट्टी में धंस गई और चालक ने वहीं कार को छोड़कर फरार होने की कोशिश की. 

पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपित कार चालक को पकड़ लिया. पूछताछ में कार चालक की पहचान केवल कृष्ण उर्फ केवल पुत्र भगवानाराम ऐलनाबाद, हरियाणा के रूप में हुई। कार की डिग्गी से दो थैलों में भरा 40 किलोग्राम डोडा पोस्त मिला. पुलिस ने डोडा पोस्त और कार को जब्त कर आरोपी केवल कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया. आरोपित पर रावतसर थाने में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) में प्रकरण दर्ज कर लिया. 

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि नागौर से आगे जोधपुर रोड पर टोल नाके से चार- पांच किलोमीटर पीछे एक जगह पर काका नामक व्यक्ति से पोस्त खरीदा था. वह बाइक लेकर आया था. उससे 2700 रुपये प्रतिकिलो के हिसाब से 1 लाख 8 हजार रुपये में पोस्त खरीदा था. मामले में अग्रिम अनुसंधान संगरिया थाना प्रभारी विजय मीणा कर रहे हैं. 

Trending news