Hanumangarh News : मामा ने भांजे को जिंदा जलाया, भांजी ने खोला राज़ पुलिस की भी फट गई आखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1383718

Hanumangarh News : मामा ने भांजे को जिंदा जलाया, भांजी ने खोला राज़ पुलिस की भी फट गई आखें

मामले में पांच गिरफ्तारी हो चुकी है.

Hanumangarh News : मामा ने भांजे को जिंदा जलाया, भांजी ने खोला राज़ पुलिस की भी फट गई आखें

Hanumangarh News : राजस्थान के हनुमानगढ़ टाउन क्षेत्र के गांव अमरपुरा थेहड़ी में भांजे की हत्या कर शव को जला देने के 1 साल पुराने मामले में टाउन पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी सितेन्द्र सिंह पुत्र बलवंत सिंह कम्बोज निवासी टाउन को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया.जहां कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के लिए पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया.

टाउन थानाप्रभारी शालू बिश्नोई ने बताया कि ममेरी बहन को गायब करने के शक में निजी लैब कार्मिक हरविन्द्र सिंह की उसी के मामा ने साथियों के साथ मिल हत्या कर शव को जला दिया था. मामले में मृतक के मामा काला सिंह और देवेंद्र सिंह निवासी अमरपुरा थेहड़ी सहित चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया जा चुका है.

सितेन्द्र सिंह की इस मामले में पांचवीं गिरफ्तारी है. अभी इस मामले में 10 जनों की गिरफ्तारी शेष है. मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. प्रकरण की जांच सीबी सीआईडी से करवाने के बाद पत्रावली वापस आने के बाद सितेंद्र की गिरफ्तारी की गई है. बाकि आरोपियों की भी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें -सीकर में किडनैपिंग के बाद अब मेड़ता में रंगदारी के लिए धमकी भरा खत

गौरतलब है कि गुरदयाल सिंह ने 23 सितम्बर 2021 को टाउन थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था कि 22 सितम्बर 2021 को दोपहर करीब 3 बजे उनके घर पर उसका साला काला सिंह और बलदेव सिंह तथा दो अन्य व्यक्ति आए और उसके लड़के हरविन्द्र सिंह को और परिवादी को अपने साथ बाइक पर बैठाकर अमरपुरा थेड़ी में ले गए.

वहां पर पहले से 10-15 अन्य व्यक्ति मौजूद थे. जिन्होंने परिवादी को वापस जाने के लिए कहा तो वह वहां से वापस अपने घर आ गया. उसके घर आने से पहले ही रात करीब 8 बजे उसकी पत्नी सलविन्द्र और पुत्री किरणजीत कौर को उसका साला काला सिंह और उसके साथी अपने साथ अमरपुरा थेहड़ी लेकर चले गए. ये बात उसे उसके लड़के मनिन्द्र सिंह ने बताई.

23 सितम्बर 2021 को सुबह करीब 6 बजे कुलवन्त सिंह और साहब सिंह उसे और उसके लड़के मनिन्द्र सिंह को अपने साथ अमरपुरा थेहड़ी ले जाने के लिए आए तो उसने पूछा कि हरविन्द्र सिंह कहां पर है तो उन्होंने कहा कि हरविन्द्र सिंह उसके साले काला सिंह के घर पर है. इसके बाद वो और उसका लड़का मनिन्द्र सिंह दोनों कुलवन्त सिंह - साहब सिंह के साथ अमरपुरा थेहड़ी चले गए.

वहां पर पूर्व से मौजूद उसकी लड़की किरणजीत कौर अपने भाई के गले लगकर रोने लगी और कहने लगी कि मामा और उसके 10-15 साथियों ने मिलकर उसके भाई हरविन्द्र सिंह को मारकर जला दिया है. उस समय काला सिंह के घर पर उसका साला देवेन्द्र सिंह, काला सिंह, देवेन्द्र सिंह की पत्नी मनदीप कौर, काला सिंह की पत्नी मनप्रीत कौर मौजूद थे.

इसके बाद उसके भाई का लड़का प्रीतपाल सिंह, अमृतपाल सिंह, गगनदीप सिंह गाड़ी लेकर अमरपुरा थेहड़ी पहुंचे. तब वो अपने परिवार के लोगों के साथ गांव अमरपुरा थेहड़ी के श्मशान घाट गया तो वहां पर उसके लड़के हरविन्द्र सिंह की लाश पूरी तरह से जली हुई मिली.

उसके साले देवेन्द्र सिंह, काला सिंह, देवेन्द्र सिंह की पत्नी मनदीप कौर, काला सिंह की पत्नी मनप्रीत कौर, कुलवन्त सिंह, साहब सिंह तथा 10-15 अन्य ने मिलकर उसके लड़के हरविन्द्र सिंह को मारकर उसकी लाश को सबूत मिटाने के उद्देश्य से जला दिया.

रिपोर्टर- मनीष शर्मा

Trending news