Hanumangarh News: BJP ने भादरा विधायक का जलाया पुतला, माफी नहीं मांगने पर आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587206

Hanumangarh News: BJP ने भादरा विधायक का जलाया पुतला, माफी नहीं मांगने पर आंदोलन की चेतावनी

Hanumangarh News: विधायक धर्मेंद्र मोची ने बलवान पूनिया को दिया खुला चैलेंज कोई 5 रुपए का भी भ्रष्टाचार कर दे साबित तो मोची छोड़ देंगे राजनीति ,पूनिया द्वारा एमएलए मोची के लिए कहे गए कथन से मोची समर्थकों व भाजपाइयों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

 

Hanumangarh News: BJP ने भादरा विधायक का जलाया पुतला, माफी नहीं मांगने पर आंदोलन की चेतावनी

Hanumangarh News: भादरा विधायक बलवान पूनिया पर भाजपा से पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र मोची के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग का आरोप लगा है, इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. बलवान पूनिया द्वारा कहे गए कथन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इतना ही नहीं विधायक पूनिया की एक व्हाट्सएप चैट भी वायरल हो रही है जिसमें पूनिया ने सॅारी लिखा है. पूनिया द्वारा एमएलए मोची के लिए कहे गए कथन से मोची समर्थकों व भाजपाइयों में आक्रोश देखने को मिल रहा है जिसके चलते मोची समर्थक व भाजपाई विधायक आवास पर एकत्र हुए व सभा की. सभा के बाद मोची समर्थक एसडीएम कार्यालय पहुंचे व नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय के सामने भादरा विधायक बलवान पूनिया का पुतला जलाया. पुलता जलाने के बाद मोची समर्थको ने एसडीएम कार्यालय के सामने सभा की.जिला कलेक्टर के नाम का ज्ञापन एसडीएम कार्यालय में सौंपा. ज्ञापन में लिखा है कि भादरा विधायक ने पीलीबंगा विधायक के लिए अभद्र व अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर पीलीबंगा एमएलए की छवि धूमिल करने की कोशिश की है.

मोची समर्थको ने भादरा विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. मोची समर्थको ने चेतावनी दी है कार्रवाई नहीं होने पर 27 फरवरी को पीलीबंगा विधानसभा में जगह जगह प्रदर्शन किए जायेंगे जिससे कानून व्यवस्था बिगड़ने की जिम्मेवारी सरकार व प्रशासन की होगी.

भादरा विधायक बलवान पूनिया पर भाजपा से पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र मोची के लिए अपशब्द बोलने पर पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र मोची ने अपनी प्रतिक्रिया दी. प्रतिक्रिया में भादरा विधायक को सद्बुद्धि देने की कही बात. भादरा विधायक पर कांग्रेस की गोद में बैठने के लगाए आरोप, विधायक धर्मेंद्र मोची ने बलवान पूनिया को दिया खुला चैलेंज कोई 5 रुपए का भी भ्रष्टाचार कर दे साबित तो मोची छोड़ देंगे राजनीति, क्या यही बात बलवान पूनिया में कहने की भी है हिम्मत.

Trending news