भादरा: घर में सोता रहा पति, लुटेरों ने गला रेतकर कर दी पत्नी की हत्या
Advertisement

भादरा: घर में सोता रहा पति, लुटेरों ने गला रेतकर कर दी पत्नी की हत्या

Bhadra, Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में भादरा क्षेत्र में लुटेरों ने वृद्ध महिला की हत्या कर दी. हत्या के समय वृद्ध महिला का पति घर पर ही था, लेकिन उसको ऊंचा सुनने के कारण वह अपनी पत्नी को नहीं बचा पाया.

भादरा: घर में सोता रहा पति, लुटेरों ने गला रेतकर कर दी पत्नी की हत्या

Bhadra, Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में भादरा क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों ने धारदार हथियार से गला रेत कर वृद्ध महिला की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी, थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

एएसपी सुरेश जांगिड़ ने बताया कि भादरा के गोदारा कॉलोनी में रहने वाली 70 वर्षीय वृद्ध महिला सरबती दूध बेचने का काम करती है और उसके पति को ऊंचा सुनाई देता है. वहीं उसके तीनों बच्चे बाहर रहते हैं. बीते दिन की सुबह अज्ञात लुटेरों ने वृद्धा सरबती के सिर, गले और चेहरे पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और उसके कान में पहनी हुई सोने की बाली लूट कर ले गए. 

घटना का पता उस समय लगा जब एक महिला दूध लेने आई और उसने घर के कमरे में ही मौजूद उसके पति को सूचना दी, क्योंकि ऊंचा सुनने के कारण उसको हत्या का पता नहीं लग सका. भादरा थाना प्रभारी रणवीर सांई ने बताया कि घटना का जगदीश पुत्र रामसिंह जाट निवासी पटवा ने मामला दर्ज कराया है. थाने में प्राप्त रिपोर्ट में बताया कि मेरे माता-पिता भादरा में गोदारा कॉलोनी मे रहते हैं. 

यह भी पढ़ें - एक दिसंबर को नागौर और सीकर के बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा ट्रेन होगी रवाना, टिकट और खाना फ्री

सुबह करीब 6 बजे मुझे मोबाइल फोन पर सूचना मिली की मेरी मां आंगन में खून से सनी हालत में पड़ी है. फिर मैं पड़ोसी नरेश पुत्र महावीर जाट और भागीरथ पुत्र अमरचंद जाट निवासी पटवा को साथ लेकर मेरे माता-पिता के मकान पर गोदारा कॉलोनी पहुंचा. 

वहां मेरी मां घर के आंगन में पड़ी थी और उसकी सांसे चल रही थी, तब हम उसको गाड़ी में लेकर सरकारी अस्पताल भादरा पहुंचे तो डॉक्टरों ने जांच कर मेरी माता को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को सरकारी अस्पताल भादरा की मोर्चरी रूम में रखवा दिया. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक हनुमानगढ़ ने भी घटनास्थल का दौरा किया. वहीं भादरा पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Reporter: Manish Sharma

खबरें और भी हैं...

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान

Trending news