युवक ने DJ पर किया हाहाकारी डांस तो हिल गया सोशल मीडिया, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1983664

युवक ने DJ पर किया हाहाकारी डांस तो हिल गया सोशल मीडिया, Video वायरल

Viral Dance Video: युवक का डांस इतना ज्यादा अतरंगी होता है कि लोग इसे देखने के लिए वहां पर अपने-अपने काम धाम रोक देते हैं और उसे देखने लगते हैं. इतना ही नहीं, इसका डांस वीडियो वायरल हो गया है. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि अब तक उन्होंने नागिन डांस, मुर्गा डांस तो देखा था लेकिन जैसा यह इंसान नाच रहा है वैसा उन्होंने अभी तक नहीं देखा. 

युवक ने DJ पर किया हाहाकारी डांस तो हिल गया सोशल मीडिया, Video वायरल

Viral Dance Video: आज सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन चुका है. इंटरनेट पर ऐसे -ऐसे वीडियो फोटोज और जानकारियां उपलब्ध हैं कि लोगों का पूरा दिन भी निकल जाए तो भी वह उसे नहीं देख पाते हैं. वहीं, आजकल सोशल मीडिया पर रील्स तो कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हैं. रील्स में कभी कोई अपने टैलेंट का प्रदर्शन करता है तो कभी कोई सिंगिंग का, तो कभी कोई डांस दिखाता है. 

सोशल मीडिया पर बच्चे तो बच्चे बड़ों के भी ऐसे-ऐसे मजेदार वीडियो वायरल होते हैं कि देखने वाले बस हंसते-हंसते परेशान हो जाते हैं. हाल ही में शादी का सीजन आ चुका है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े तमाम एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे लेकिन उससे पहले जो आज हम आपको ऐसा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि वीडियो में नजर आना शख्स आखिर करना क्या चाहता है?

यह भी पढे़ं- शख्स ने बिना डरे सरेआम लिया जहरीले किंग कोबरा का चुम्मा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

यह बात तो आप जानते ही हैं कि हर किसी को शादियों में नाचने का शौक होता है. जिन लोगों को नाचने का मन करता है, वह म्यूजिक सुनते ही अपने आप को रोक नहीं पाते हैं. तुरंत स्टेज पर चढ़ जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ इस वीडियो वाले शख्स के साथ, जिसने हिमेश रेशमिया का गाना सुनते ही ऐसा थिरकना शुरू किया कि वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. यह शख्स कभी हाथ और मुंह को म्यूजिक की धुन पर कंपाता हुआ नजर आता है तो कभी कुछ और करने लगता है.

 
 
 
 

A post shared by Mohit Kaushal (@mohitkaushal82)

युवक का डांस इतना ज्यादा अतरंगी होता है कि लोग इसे देखने के लिए वहां पर अपने-अपने काम धाम रोक देते हैं और उसे देखने लगते हैं. इतना ही नहीं, इसका डांस वीडियो वायरल हो गया है. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि अब तक उन्होंने नागिन डांस, मुर्गा डांस तो देखा था लेकिन जैसा यह इंसान नाच रहा है वैसा उन्होंने अभी तक नहीं देखा. इस वीडियो को mohitkaushal82 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया कि यह शाहरुख खान की तरह लग रहा है तो किसी ने कहा जॉनी लीवर और शाहरुख खान दोनों का ही कांबिनेशन है.

Trending news