बारात निकलने से पहले दूल्हे के साथ दर्दनाक हादसा! कमजोर दिल वाले न देखें Video
Advertisement

बारात निकलने से पहले दूल्हे के साथ दर्दनाक हादसा! कमजोर दिल वाले न देखें Video

Wedding Viral Video: इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव में बारात विदा होने की रस्म चल रही होती है. खूब सारे लोग आसपास मौजूद हैं. हर कोई शादी की खुशी मना रहा है. तभी हादसा हो जाता है.

बारात निकलने से पहले दूल्हे के साथ दर्दनाक हादसा! कमजोर दिल वाले न देखें Video

Wedding Viral Video: आपने देखा होगा कि जब भी घर में कोई शादी होती है तो परिवार वाले चाहते हैं कि वह बिना किसी व्यवधान, बिना किसी रूकावट के निपट जाए. हर कोई चाहता है कि शादी वाले घर में बस खुशियों का ही माहौल रहे. कहीं से भी कोई भी अनहोनी ना घटे लेकिन कहते हैं कि जब जिस समय के लिए जो कुछ लिखा हुआ है, वह होकर ही रहता है.

इंसान कितनी भी कोशिश क्यों ना कर ले, घटित होने वाली चीज को कभी नहीं रोक सकता है. अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक दूल्हे राजा अपनी बारात ले जाने के लिए तैयार है लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि खुशियों वाले घर में मातम का मानो माहौल छा जाता है. हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: गली में जवान लड़की संग रोमांस कर रहे थे अंकल, लोगों ने छत पर से डाल दिया पानी

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव में बारात विदा होने की रस्म चल रही होती है. खूब सारे लोग आसपास मौजूद हैं. हर कोई शादी की खुशी मना रहा है. वहीं आस-पड़ोस के लोग दीवारों पर चढ़कर रस्मों रिवाजों को देख रहे हैं. दूल्हे राजा दुल्हन को लेने जाने के लिए तैयार रहते हैं तभी रस्मों के बीच एक लड़का भी दीवार पर खड़े होकर वीडियो शूट कर रहा होता है. 

सब कुछ सही चल रहा होता है कि तभी एक बड़ा सा पत्थर दूल्हे के ऊपर ही गिर जाता है और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर जाता है. दूल्हे की हालत देख वहां पर चीख-पुकार मच जाती है हालांकि इसके बाद क्या हुआ, यह तो किसी को नहीं पता लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर देख कर लोग खूब हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हजार से ज्यादा इसे लाइक मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि किसी को नहीं पता कब क्या घट जाए, हमेशा सावधान रहने की जरूरत होती है.

यह भी पढ़ें- Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

यह भी पढ़ें-घोड़ी पर बैठे दूल्हे के बगल में खड़े होकर नाचने लगी लड़की, गिरी ऐसा कि बाराती ठहाके मारकर हंस पड़े

यह भी पढ़ें-8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

यह भी पढ़ें-जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड

 

Trending news