Video: बला की खूबूसरत है राजस्थानी की यह नखरीली छोरी, करोड़ों लोग हैं इसके दीवाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2301870

Video: बला की खूबूसरत है राजस्थानी की यह नखरीली छोरी, करोड़ों लोग हैं इसके दीवाने

Viral Video: आज जब इंटरनेट की भीड़भाड़ वाली दुनिया में लोग गंदे वीडियो और रिवीलिंग कपड़े पहनकर पहचान पाने की कोशिश करते हैं, वहीं निकिता कुमावत ने अपनी ही राजस्थानी संस्कृति को आगे बढ़कर नया मुकाम हासिल किया है. राजस्थान की बुलेट रानी के नाम से पॉपुलर पाली की बेटी निकिता कुमावत ने कम समय में ही सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है.

viral video

Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

वहीं, जब बात राजस्थानी श्रृंगार की आती है तो क्या ही कहने? सिर पर राजपूती मांग टीका, हाथों में राजस्थानी चूड़ा और तमाम तरह के गहनों से जब एक राजस्थानी छोरी तैयार होती है तो उसके सामने बड़ी-बड़ी हीरोइनें फेल हो जाती हैं. तैयार होने के बाद राजस्थानी छोरी बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दे सकती हैं. ऐसी ही टक्कर दे रही हैं निकिता कुमावत.

आज जब इंटरनेट की भीड़भाड़ वाली दुनिया में लोग गंदे वीडियो और रिवीलिंग कपड़े पहनकर पहचान पाने की कोशिश करते हैं, वहीं निकिता कुमावत ने अपनी ही राजस्थानी संस्कृति को आगे बढ़कर नया मुकाम हासिल किया है. राजस्थान की बुलेट रानी के नाम से पॉपुलर पाली की बेटी निकिता कुमावत ने कम समय में ही सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है.

राजस्थान के उभरते सितारों में अगर इनका नाम शामिल न किया जाए तो शायद नाइंसाफी होगी. निकिता एक्टर, डांसर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, जिन्होंने अपने राजस्थानी डांस और अदाओं से सोशल मीडिया में धमाल मचा रखा है.

हाल ही में निकिता कुमावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐसे-ऐसे नखरे दिखाए हैं कि देखने वाले फिदा हो जाएंगे. राजस्थानी पोशाक में नखरे दिखाती निकिता बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं, उनके एक्सप्रेशंस देखकर आप भी फैन हो जाएंगे. 

वीडियो को iamnikitakumawat के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. निकिता को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Trending news