राजस्थान की आदिवासी महिला सिंगर डाली बाई भील ने गाया राम भजन, आवाज सुन लोग दीवाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2319437

राजस्थान की आदिवासी महिला सिंगर डाली बाई भील ने गाया राम भजन, आवाज सुन लोग दीवाने

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदिवासी महिला सिंगर डाली बाई भील भगवान राम का भजन 'चित्रकूट के घाट-घाट पर शबरी जोहे बाट, राम मेरे घर आना, राम मेरे घर आना' गा रही हैं. उनकी आवाज में भक्ति की ऐसी लहर उठी है कि सुनने के बाद हर कोई उनका फैन हुआ जा रहा है.

viral video

Viral Video: एक तरफ जहां पूरे राजस्थान की सियासत में आदिवासियों को लेकर हंगामा मचा हुआ है. बीजेपी और भारतीय आदिवासी पार्टी के नेताओं में जमकर जुबानी जंग चल रही है. रोज नए-नए विवादित बयान आ रहे हैं, वहीं, सोशल मीडिया पर राजस्थान की आदिवासी महिला सिंगर का ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद लोग उनके फैन हुए जा रहे हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी इस वीडियो में क्या खास है? तो चलिए बताते हैं. दरअसल, आजकल जहां राजस्थान में आदिवासियों के हिंदू होने को लेकर बयानबाजी हो रही है, वहीं, इन सबके बीच राजस्थान की आदिवासी महिला सिंगर डाली बाई भील का राम भजन गाते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदिवासी महिला सिंगर डाली बाई भील भगवान राम का भजन 'चित्रकूट के घाट-घाट पर शबरी जोहे बाट, राम मेरे घर आना, राम मेरे घर आना' गा रही हैं. उनकी आवाज में भक्ति की ऐसी लहर उठी है कि सुनने के बाद हर कोई उनका फैन हुआ जा रहा है.

सिंगर डाली बाई भील की आवाज इतनी प्यारी और मधुर लग रही है कि आप भी इस भजन को बार-बार सुनने के लिए बेचैन हो उठेंगे. वीडियो को रंग राजस्थानी - Rang Rajasthani नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. इसे तमाम लोग देख चुके हैं. 

वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. राजस्थानी वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज की बात ही अलग होती है. 

राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

Trending news