झुंझुनूं की जाटनी ने किया शानदार डांस, देखने वाले बोले- राजस्थानी होने पर बहुत गर्व है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314814

झुंझुनूं की जाटनी ने किया शानदार डांस, देखने वाले बोले- राजस्थानी होने पर बहुत गर्व है

Viral Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस पहने झुंझुनू की एक जाटनी महिला जाटनी वाले गाने पर शानदार डांस कर रही है. खास बात तो यह है कि इस उम्र में भी उनका जोश हाई है और वह बड़े ही प्यारे-प्यारे स्टेप्स कर रही हैं. 

viral video

Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन डांस के वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के कल्चरल डांस वीडियोज की बात ही अलग होती है.

इन सबके बीच सोशल मीडिया पर ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान के झुंझुनू जिले की जाटनी ने कमाल का डांस करके सबको हैरान कर दिया है. देसी राजस्थानी स्टाइल में जाटनी का यह डांस देख राजस्थानवासी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस पहने झुंझुनू की एक जाटनी महिला जाटनी वाले गाने पर शानदार डांस कर रही है. खास बात तो यह है कि इस उम्र में भी उनका जोश हाई है और वह बड़े ही प्यारे-प्यारे स्टेप्स कर रही हैं. 

जाटनी के इस डांस वीडियो को jhunjhunuhamaradance नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 20,027 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. महिला जाटनी का डांस देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे मेरे राजस्थानी होने पर बहुत गर्व है. अन्य यूजर ने लिखा है कि चोखो है डांस. यह डांस खूब वायरल हो रहा है.

Trending news