Viral Video: सुंदर दुल्हन पाकर खुशी से पागल हुआ दूल्हा, रिश्तेदारों से कह दी ऐसी बात
Advertisement

Viral Video: सुंदर दुल्हन पाकर खुशी से पागल हुआ दूल्हा, रिश्तेदारों से कह दी ऐसी बात

Dulha-Dulhan Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं. नई नवेली दुल्हन दूल्हे के साथ ससुराल के दरवाजे पर खड़ी होती है. बहुत सारे रिश्तेदार आस-पास जमा हुए हैं. दुल्हन घूंघट में है लेकिन उसकी सुंदरता उसमें से भी नजर आ रही है. 

Viral Video: सुंदर दुल्हन पाकर खुशी से पागल हुआ दूल्हा, रिश्तेदारों से कह दी ऐसी बात

Dulha-Dulhan Video: अच्छा हमसफर पाना हर किसी का सपना होता है. चाहे लड़की हो या लड़का हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर ना केवल गुड लुकिंग हो बल्कि हर तरह से उसका साथ देने वाला हो. शादी-ब्याह के सीजन में इंटरनेट पर तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें कई में मनपसंद साथी पाने वाले ने दूल्हा-दुल्हन खुशी में रो पड़ते हैं तो वहीं कोई खुशी से नाचने लगता है.

कई बार पसंदीदा पार्टनर पाने पर इंसान इतना ज्यादा भावुक हो जाता है कि वह अपनी खुशी छुपा ही नहीं पाता है. वीडियो में दूल्हा कुछ ऐसी बात कह देता है, जिसको सुनकर लोगों का पेट हंसते-हंसते फूल जा रहा है. यह वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी है और इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. वीडियो को नेटिजेंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Viral Video: DJ पर दो दोस्तों ने किया कुश्ती डांस, हंसते-हंसते लोग हुए बेहाल

दूल्हा दुल्हन से जुड़े वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं. नई नवेली दुल्हन दूल्हे के साथ ससुराल के दरवाजे पर खड़ी होती है. बहुत सारे रिश्तेदार आस-पास जमा हुए हैं. दुल्हन घूंघट में है लेकिन उसकी सुंदरता उसमें से भी नजर आ रही है. दूल्हा भी पास खड़ा हुआ है. उसकी खुशी उसके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. 

गोरी और सुंदर दुल्हन पाकर दूल्हा कुछ ऐसी बात कह देता है जिसको सुनने वाले हंसते-हंसते पागल हुए जा रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा कहता है कि प्योर ब्यूटी, विद मेकअप. इसके बाद दूल्हा हंसते हुए कहता है कि हम खर्चा करके लाए हैं. शादी में उड़ाएंगे पैसा. दूल्हा बताता है कि वह अपनी इतनी सुंदर बीवी बिहार से लेकर आया है लेकिन वह खुद काला रह गया.

दूल्हे की बातें सुनते ही सब की हंसी छूट जाती है. दूल्हे की मजेदार बातों का दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी बार हो रहा है. यह वीडियो कश्यप मीमर नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ लोग इस वीडियो को प्रैंक भी बता रहे हैं.

Trending news