जहरीले सांप को अकेला पाकर चिड़ियों के झुंड ने किया यह हाल, आखिरी का नजारा देख कांप उठेंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652972

जहरीले सांप को अकेला पाकर चिड़ियों के झुंड ने किया यह हाल, आखिरी का नजारा देख कांप उठेंगे आप

Sanp Aur Pakshi Ki Ladai: वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ 8-10 पक्षियों का समूह एक जहरीले सांप को चारों ओर से उसे हुए घेर कर खड़ा है. ऐसा लग रहा है कि मानो सारे पक्षियों ने मिलकर उस जहरीले सांप के लिए एक खतरनाक चक्रव्यू बना लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारे पक्षी एक-एक करके उस जहरीले सांप पर उड़-उड़ कर हमला करते हैं.

जहरीले सांप को अकेला पाकर चिड़ियों के झुंड ने किया यह हाल, आखिरी का नजारा देख कांप उठेंगे आप

Sanp Aur Pakshi Ki Ladai: जब से लोगों के फोन में इंटरनेट आया है, उसके बाद से ही सोशल मीडिया का भी इस्तेमाल काफी बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर आए दिन आपको एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज देखने को मिलते हैं. फिर चाहे वह इंसानों से ही जुड़े हो, जानवरों के या फिर साइंस से लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आप दंग हो सकते हैं.

जी हां, अब तक आपने वाइल्ड एनिमल से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोज तो देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक जहरीले सांप और पक्षियों से जुड़ा हुआ ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. बेजुबान पंछियों ने चोट मार-मार कर जहरीले सांप का जो हाल किया है, वह आप को सांप पर तरस खाने को मजबूर कर देगा. वीडियो देखकर आप यही कहेंगे कि जहरीला सांप बेचारे पक्षियों के चक्रव्यूह में फंस गया है लेकिन उसके बाद जो होता है, वह आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है.

य़ह भी पढ़ें- VIDEO: गेहूं कटाई का दमदार देसी जुगाड़, बिना पैसे खत्म किए अकेले ही काट डालेंगे पूरा खेत

दरअसल, सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़ा हुआ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ 8-10 पक्षियों का समूह एक जहरीले सांप को चारों ओर से उसे हुए घेर कर खड़ा है. ऐसा लग रहा है कि मानो सारे पक्षियों ने मिलकर उस जहरीले सांप के लिए एक खतरनाक चक्रव्यू बना लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारे पक्षी एक-एक करके उस जहरीले सांप पर उड़-उड़ कर हमला करते हैं. कोई उसे चोंच मारता है तो कोई पैर के पंजे. बेचारा सांप भी उन पक्षियों के बीच में अपने आप को कमजोर महसूस कर रहा है. जहरीला सांप जब तक 1 पक्षी से अपना बचाव करता है तब तक दूसरों उसकी पूंछ पर या फिर उसके फन पर अटैक कर देता है.

यह भी पढ़ें- Video: सहेली के साथ टाइम बिताना चाहती थी पत्नी, पति ने उसकी दोस्त से ही कर ली शादी

बेचारा सांप अपना फन उठाकर उन पक्षियों कुछ जवाब तो देना चाहता है लेकिन दे नहीं पाता है. वीडियो में आप पक्षियों के बीच में घिरे सांप को देखकर उससे तरस खाने के लिए मजबूर हो जाएंगे. सांप और पक्षियों की लड़ाई का यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो लेटेस्ट साइटिंग नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो का नजारा देख कर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो को 2.9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

Trending news