सिर पर कम बाल वाले लड़कों के लिए रामबाण है यह Video, बार-बार देख रहे आधे गंजे लोग
Advertisement

सिर पर कम बाल वाले लड़कों के लिए रामबाण है यह Video, बार-बार देख रहे आधे गंजे लोग

आज के वीडियो वाले लड़के ने अपने सिर पर मौजूद कम बालों के साथ जो हुनर दिखाया है, उससे लड़के और आदमी काफी इंप्रेस हो रहे हैं. लड़के ने कम बालों से अपने सिर पर ऐसा जुगाड़ बिठाया है कि उसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीं नहीं कर पाएंगे.

सिर पर कम बाल वाले लड़कों के लिए रामबाण है यह Video, बार-बार देख रहे आधे गंजे लोग

Viral Video: सिर पर बाल न होने का दंश कैसे उनके दिलों में बसा है, इसका दर्द जरा उनसे पूछिए जिनके बाल लगातार झड़ रहे हैं या फिर जो गंजे हो गए हैं. हर लड़का औरआदमी चाहता है कि उसके सिर पर इतनी तो काली जुल्फें हों ही कि किसी लड़की के सामने जाएं तो उन्हें शर्मिंदा न होना पड़े पर आजकल के स्ट्रेस और खानपान के चलते लड़कियों और लड़के दोनों के ही बाल गिरने लगे हैं. सैकड़ों ब्रांडेड शैंपू और तेल लगाने के बावजूद गंजापन को रोकना मुश्किल हो रहा है.

वहीं, सिर पर कम बाल वाले लोगों के लिए आज हम ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर मानो उसे संजीवनी ही मिल जाएगी. जी हां, यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और कम बाल वाले लोगों को तो क्या हर तरह के लोगों को जमकर पसंद आ रहा है. यह वीडियो लोग लूप में बार-बार देख रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन सैकड़ों वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिनका कंटेंट और कॉन्सेप्ट बेहद शानदार होता है. आज के वीडियो वाले लड़के ने अपने सिर पर मौजूद कम बालों के साथ जो हुनर दिखाया है, उससे लड़के और आदमी काफी इंप्रेस हो रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि यह वीडियो लड़कियों को भी जमकर पसंद आ रहा है. लड़के ने कम बालों से अपने सिर पर ऐसा जुगाड़ बिठाया है कि उसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीं नहीं कर पाएंगे.

यह भी पढे़ंVideo: ससुराल वालों का मन पाते ही धमक के नाची नई दुल्हन, दूल्हे के भी होश ही उड़ गए

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का शीशे के सामने खड़ा हुआ है. वह अपने सिर पर कम बाल होने से दुखी लग रहा है. सिर के मिड में बहुत ही कम बाल या कहें कि वह गंजा है केवल डोनर हिस्से में कुछ बाल दिखाई दे रहे हैं. सभी लड़के ने ऐसा जबर्दस्त हेयर स्टाइल बनाया कि देखने वालों ने दांतों तले उंगली दबा ली. उसका हेयर स्टाइल देखकर हम आप तो क्या कोई भी समझ नहीं पाएगा कि वह गंजा है. 

यह वायरल वीडियो osamaa_57586 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और सबको जमकर पसंद आ रहा है. इसे 367,569 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और लोग जमकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

यह भी पढ़ें- नौलखा के लिए मचल गई भाभी जी, हरियाणवी गाने पर छत पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, Video वायरल

 

Trending news