बच्चे के साथ कुलांचे भरता नजर आया नन्हा सा ऊंट, दिल जीत रहा राजस्थान का यह Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332409

बच्चे के साथ कुलांचे भरता नजर आया नन्हा सा ऊंट, दिल जीत रहा राजस्थान का यह Video

Viral Video: वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटा सा बच्चा और ऊंट का बच्चा दोनों साथ में खेल रहे होते हैं. एक तरफ जहां बच्चा भागते हुए अपना मां के चक्कर काटने लगता है, वहां, छोटा ऊंट भी बच्चे का पीछा करता है और कुलांचे मार-मार कर उसकी मां के आर-पार चक्कर काटने लगता है.

viral video

Viral Video: बच्चे सबके प्यारे होते हैं...चाहे इंसान के हों या किसी जानवर के... बच्चों से जुड़े वीडियोज जब भी वायरल होते हैं, लोगों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाती है. कई बार आप कितनी टेंशन में क्यों न हों लेकिन अगर बच्चों से जुड़े क्यूट वीडियोज सामने आ जाएं तो सारी परेशानी मिनटों में छू हो जाती है.

वहीं, आज आपको राजस्थान का जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखकर आपका दिल खुशी से बर जाएगा. सभी जानते हैं कि ऊंट को रेगिस्तान का जहाज कहा जाता है. साथ ही इसे मरुधरा का राष्ट्रीय ऊंट भी कहते हैं. जब भी कभी आप राजस्थान घूमने जाते हैं, तो वहां ऊंट की सवारी जरूर करते हैं. सोशल मीडिया पर राजस्थानी जहाज ऊंट के तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं, वहीं, आज के वीडियो में आपको ऊंट का बच्चा दिखाने जा रहे हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप जो नजारा देखेंगे वह प्यारी सी मुस्कान बिखेर देगा. दरअसल, इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटा सा बच्चा और ऊंट का बच्चा दोनों साथ में खेल रहे होते हैं. एक तरफ जहां बच्चा भागते हुए अपना मां के चक्कर काटने लगता है, वहां, छोटा ऊंट भी बच्चे का पीछा करता है और कुलांचे मार-मार कर उसकी मां के आर-पार चक्कर काटने लगता है.

मानो छोटा ऊंट उस बच्चे के साथ छुअन-छुआई खेल रहा होता है. इस दौरान नजारा इतना मोहक लगता है कि एक मिनट के लिए नजरें हटाने का म नहीं करता है. वीडियो में दिखाया गया दृश्य राजस्थान के किसी गांव का बताया जा रहा है. वहीं, बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म बॉर्डर का गाना 'लिखो कब आओगे' चल रहा होता है. 

वीडियो का नजारा देख लोग अपना दिला हारे जा रहे हैं. इसे 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सैकड़ों लोग लािक कर चुके हैं. कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है - कभी कभी ऐसे दृश्य देख बचपन की याद आ जाती है और इस जमाने को याद करते हैं और खो जाते हैं. अन्य यूजर ने लिखा- बाल्यकाल चाहे मनुष्य का हो चाहे पशु का , मन और अटखेलिया एक सी ही होती है. वीडियो को VinoBhojak नाम के राजस्थानी शख्स ने शेयर किया है.

Trending news