नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल
Advertisement

नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

Bahu Viral Dance Video: वीडियो में एक महिला घर की छत पर डांस कर रही होती है. महिला ने हल्के ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है. हाथों में चूड़ियां और चेहरे पर घूंघट डालकर काफी दमदार डांस कर रही होती है. 

नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

Bahu Viral Dance Video: इंटरनेट पर आजकल सबसे ज्यादा जलवा देसी भाभियों का छाया हुआ है. जी हां, घूंघट काढ़ कर के देसी भाभियां और महिलाएं जिस तरीके से डांस करती हैं, वह अच्छी-अच्छी बॉलीवुड की हीरोइनों को भी टक्कर दे देता है. खूबसूरती में तो यह भाभियां और महिलाएं बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती ही हैं लेकिन अपने जालिम एक्सप्रेशंस और फिगर से भी सोशल मीडिया पर हल्ला काटे हुए हैं.

मान-मर्यादा का ध्यान रखते हुए यह भाभियों इंडियन कल्चर को फॉलो भी करती हैं और फैंस पर अपना जादू भी चलाती हैं. आप सोच रहे होंगे कि दोनों काम एक साथ कैसे हो सकते हैं. चलिए हम आज आपको इसका जीता-जागता सबूत वीडियो के जरिए दिखाते हैं. दरअसल एक समय था, जब लोग बॉलीवुड के ही हीरो-हीरोइंस को देखना पसंद करते थे लेकिन आज कुछ सोशल मीडिया के जमाने में लोग इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियोज देखना पसंद करते हैं.

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

इन सब में ज्यादा हल्ला काटे हुए हैं. महिलाओं के डांस का वीडियो कभी घर की छत पर तो कभी भैंसों के तबेले में तो कभी परिवार के किसी शादी फंक्शन में यह नई नवेली दुल्हन साड़ी और घूम पहनकर घूंघट डालकर जब कातिलाना डांस करती है तो देखने वालों की धड़कनें रुक जाती हैं. घूंघट में यह महिलाएं इतने जबरदस्त शानदार एक्सप्रेशन देती हैं कि देखने वालों का दिल उन पर फिदा हो जाता है.

यह भी पढे़ं- Video: बेसब्र दूल्हे ने आधे रास्ते में ही खोल दिया दुल्हन का घूंघट, फिर जो हुआ, यकीं नहीं होगा

अब आज का ही वायरल वीडियो ले लीजिए. इस वीडियो में एक महिला घर की छत पर डांस कर रही होती है. महिला ने हल्के ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है. हाथों में चूड़ियां और चेहरे पर घूंघट डालकर काफी दमदार डांस कर रही होती है. महिला का अपीयरेंस इतना शानदार है कि आपका दिल करेगा कि एक बार उसका चेहरा दिख जाए लेकिन तभी हवा चलती है और फैंस की ख्वाहिश भी पूरी हो जाती है. 

डांस के बीच में ही महिला का चेहरा जब खुलता है तो उसका खूबसूरत सा चेहरा लोगों का दिल जीत लेता है. हर कोई उसकी तारीफ करते नहीं थकता है. आपको बता दें कि यह वीडियो स्वाति बघेल नाम की इस्लाम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 6000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और काफी लोग देख चुके हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

यह भी पढे़ं- Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

 

Trending news