रणवीर सिंह ने जीता लोगों का दिल, भीड़ में रोते हुए बच्चे को गले लगाकर 'सर्कस' एक्टर का वीडियो वायरल
Advertisement

रणवीर सिंह ने जीता लोगों का दिल, भीड़ में रोते हुए बच्चे को गले लगाकर 'सर्कस' एक्टर का वीडियो वायरल

Ranveer Singh Viral Video: बॉलीवुड के हैंडसॉम एक्टर रणवीर सिंह अपने अजीबो गरीब अंदाज के लिए लोगों के बीच काफी फेमस हैं. एक्टर का लोगों के हुजूम में एक बच्चे को रोटा देख गोद में उठा क्र प्यार दुलार देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है..

रणवीर सिंह ने जीता लोगों का दिल

Ranveer Singh Viral Video: बॉलीवुड के हैंडसॉम एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अजीबो गरीब अंदाज के लिए लोगों के बीच काफी फेमस हैं. बता दें कि एक्टर अक्सर अपने फोटोज और वीडयोज को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. फिलहाल, बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

रणवीर सिंह कि ये अपकमिंग फिल्म अगले साल यानि 23 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है. इसी बीच एक्टर रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.इस वीडियो को लेकर उनकी हर जगह तारीफ हो रही है, तो आइए देखते हैं एक झलक कि आखिर ऐसा क्या है रणवीर सिंह के इस वीडियो में जिसको लोग इतना पसंद कर रहे हैं और उस पर दिल खोल कर प्यार बरसा रहे हैं.

रणवीर सिंह के इस अंदाज ने जीता लोगों का दिल 
इस वीडियो को एक्टर रणवीर सिंह के फैन क्लब के जरिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं की इस वीडियो में रणवीर सिंह हाल ही में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुए थे. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक वहां मौजूद थे. रणवीर की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब दिखे और हाथ में फोन लेकर उनके साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे थे. 

बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा उनके फैंस के बीच फंस गया है और रो रहा है. बच्चे को रोता देख रणवीर सिंह ने बच्चे को अपने गोद में उठा कर गले से लगा लेते हैं और प्यार करने लगेते हैं. बच्चे के लिए उनका प्यार और दुलार देखकर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं. इन दिनों रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. एक्टर के इस अंदाज को देख सोशल मीडिया यूजर्स उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें सुपरस्टार कह रहे हैं.

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म
आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े की भी अहम भूमिका है. इस फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल है. अगर रणवीर की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आए थे. हालांकि रणवीर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इसके आलावा रणवीर आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल यानि 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Trending news