Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1488101
photoDetails1rajasthan

इन एक्ट्रेसेस की बोल्डनेस बढ़ाती है OTT प्लेटफार्म का पारा, हॉटनेस ऐसी की Uff..

Bold Actress Of OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़ कर एक बोल्ड सीरीज आपको देखने को मिल जाएंगी. अनुपमा प्रकाश से लेकर अन्वेशी जैन तक, ऐसी ही कई बोल्ड एक्ट्रेसेस हैं जो अपने हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं. आप भी देखिये उसके हॉटनेस का एक झलक.

 

शाइनी दीक्षित

1/5
शाइनी दीक्षित

शाइनी दीक्षित टीवी की होस्ट के रूप में काम करती हैं. शाइनी ने कई वेब सीरीज में अपना बोल्ड लुक में एक्ट्रेस की भूमिका निभाई है. बता दें कि लाजवंती, तेरा क्या होगा आलिया, प्यार को हो जाने दो में अपना जबरदस्त प्रदर्सन दी हैं.

कस्तूरी छेत्री

2/5
कस्तूरी छेत्री

साथ ही कस्तूरी छेत्री पेशे से एक एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिसको एडल्ट वेब सीरीज 'चर्मसुख' करने के लिए जानी जाती हैं. इस सीरीज में कस्तूरी छेत्री ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. 

अंकिता दवे

3/5
अंकिता दवे

बता दें कि अंकिता दवे पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वेब सीरीज सिंगारदान और मटकानी के मटके में अंकिता अपनी बोल्ड एक्टिंग हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

अनुपमा प्रकाश

4/5
अनुपमा प्रकाश

'फर्जी काका' वेब सीरीज में अपना जबरदस्त अंदाज दिखने वाली अनुपमा प्रकाश ने इस फिल्म में इतने ज्यादा भर-भरके बोल्ड सीन्स दिए हैं कि देखने वाले भी चौक जाएंगे.

शिखा सिन्हा

5/5
शिखा सिन्हा

ओटीटी की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शिखा सिन्हा का नाम भी आता है. जिनके बोल्डनेस से लोग पागल हो गए हैं. बता दें कि शिखा सिन्हा ने बहुत से वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. उनकी बोल्डनेस ऐसी है की कोई भी देखता है तो उनका दीवाना हो जाता है.