मौनी रॉय ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज ने मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922157

मौनी रॉय ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज ने मचा दिया बवाल

Mouni Roy Bold Photos: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करती हैं, जिसे देखने के बाद लाखों लोगों के दिल उन पर फिदा हो जाते हैं. हाल ही में शेयर की तस्वीरों में भी उनका ऐसा ग्लैमरस लुक देखकर के लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

मौनी रॉय ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें, ग्लैमरस अंदाज ने मचा दिया बवाल

Mouni Roy Bold Photos: टेलीविजन की दुनिया में नागिन के रूप से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को कौन नहीं जानता है. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया. मौनी रॉय ने छोटे पर्दे ले करके बड़े पर्दे तक अपनी खूबसूरती एक्टिंग के दम पर अपनी तगड़ी पहचान बना ली है. हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर अच्छे-अच्छे के दिल मचल गए हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करती हैं, जिसे देखने के बाद लाखों लोगों के दिल उन पर फिदा हो जाते हैं. हाल ही में शेयर की तस्वीरों में भी उनका ऐसा ग्लैमरस लुक देखकर के लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लेटेस्ट वायरल हो रही तस्वीरों में मौनी रॉय ने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी है और सिल्वर सिमरी मिनी स्कर्ट पहन रखी है. 

यह भी पढ़ें- निकाह के 4 दिन बाद ही दुल्हन बन गई मां, भड़के शौहर ने उठाया यह शॉकिंग कदम

 

इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देकर करके अपने फैंस के दिलों में तहलका मचा दिया है. तस्वीरों में कहीं मौनी रॉय चेयर पर बैठकर पोज दे रही हैं तो कहीं जमीन पर बैठकर. मौनी रॉय का यह अनोखा अंदाज देखकर के लोगों के दिलों में खलबली मच गई है. वहीं, उनकी बोल्डनेस देखकर लोग अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं. 

शेयर की गई तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर और टोंड लेग्स ने लाखों दिलों पर छुरियां चला दी हैं. बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों पर जादू चलाती रहती हैं. वह कुछ भी शेयर करती हैं, फ्रेंड्स के दिनों में आग लग जाती है और उनकी हर फोटो वीडियो आज की तरह इंटरनेट पर वायरल हो जाती है.

 

Trending news