दिशा परमार - राहुल वैद्य के घर आई नन्हीं परी, सोशल मीडिया पर शेयर की दिलकश पोस्ट
Advertisement

दिशा परमार - राहुल वैद्य के घर आई नन्हीं परी, सोशल मीडिया पर शेयर की दिलकश पोस्ट

Disha Parmar Rahul Vaidya Blessed with Baby Girl: दिशा परमार और राहुल वैद्य के घर बेटी आने की खबर सुनते ही इन दोनों के फैंसी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और बढ़िया का सिलसिला शुरू हो गया. यहां तक की कई सेलिब्रिटीज ने भी दोनों को जमकर बधाइयां दी. 

दिशा परमार - राहुल वैद्य के घर आई नन्हीं परी, सोशल मीडिया पर शेयर की दिलकश पोस्ट

Disha Parmar Rahul Vaidya Blessed with Baby Girl: टेलीविजन की दुनिया के जाने-माने सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2' की एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य के फैंस के लिए काफी बड़ी खुशखबरी है. दरअसल इन दोनों के घर पर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस कपल ने बुधवार को फैंस के साथ एक बेहद ही प्यारी खबर शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने बेटी के जन्म की बात बताई.

स्पेशल पोस्ट में इन दोनों ने बड़ी ही खुशी के साथ फैंस को बताया कि उनके घर पर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. दिशा परमार और राहुल वैद्य के घर बेटी आने की खबर सुनते ही इन दोनों के फैंसी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और बढ़िया का सिलसिला शुरू हो गया. यहां तक की कई सेलिब्रिटीज ने भी दोनों को जमकर बधाइयां दी. अब फैंस उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए काफी बेकरार हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शुरू हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के फंक्शन, सूफी नाइट्स की फोटोज वायरल

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक क्यूट फोटो शेयर करते हुए इन दोनों ने लिखा- Its a baby Girl. इस पोस्ट को राहुल वैद्य-दिशा परमार दोनों ने शेयर किया है. शेयर के पोस्ट में दोनों ने लिखा है कि लक्ष्मी जी आई हैं. हमें एक बेटी का आशीर्वाद मिला है. मां और बच्चे दोनों ही बिल्कुल ठीक हैं. इस दौरान उन्होंने अपने गाइनी को भी धन्यवाद दिया, जिसने कंसीव करने से लेकर के बच्चे के जन्म तक की देखभाल में लगी रही.

यह भी पढ़ें- बिना सिंदूर लगाए नजर आईं कियारा आडवाणी, भड़के लोग बोले- संस्कार नहीं भूलने चाहिए

अली गोनी ने दी सबसे पहले बधाई
जैसे ही राहुल वैद्य ने यह पोस्ट शेयर की, सबसे पहले कमेंट अली गोनी ने किया. अली गोनी बिग बॉस 14 की जर्नी में राहुल वैद्य के साथ थे और उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए अपनी खुशी बयां की. इसके बाद शेफाली बग्गा, नकुल मेहता, हर्षदीप कौर, आकांक्षा पुरी समेत कई अन्य सेलिब्रिटीज ने बधाई के मैसेज से राहुल वैद्य का कमेंट सेक्शन भर दिया और अपने प्यार को जाहिर किया.

2021 में हुई थी शादी
बता दे कि राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के रनरअप रह चुके हैं और इसी रियलिटी शो में उन्होंने टेलीविजन की दुनिया की सबसे क्यूट और सादगी भरी एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया था. शो से निकलने के बाद साल 2021 में दोनों ने शादी की थी और यह दोनों का पहला बच्चा है. प्रेग्नेंसी से ही यह दोनों सोशल मीडिया पर फैंस के साथ हर खुशी शेयर कर रहे थे.

Trending news