बोनी कपूर ने 32 सालों में पहली बार बेटी Anshula Kapoor के लिए बनाया ब्रेकफास्ट, इमोशनल Video वायरल
Advertisement

बोनी कपूर ने 32 सालों में पहली बार बेटी Anshula Kapoor के लिए बनाया ब्रेकफास्ट, इमोशनल Video वायरल

Anshula Kapoor Viral Video: हाल ही में बोनी कपूर ने कुछ ऐसा किया, जिससे उनकी पहली बेटी अंशुला कपूर की आंखें भर आईं. अंशुला कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'लंदन से मेरी फेवरेट मेमोरी' मेरे पापा ने पहली बार मेरे लिए ब्रेकफास्ट बनाया और यह मेरे लिए बहुत ही फेवरेट मील था. प्यार को कभी घटा आ नहीं सकते हैं. 

बोनी कपूर ने 32 सालों में पहली बार बेटी Anshula Kapoor के लिए बनाया ब्रेकफास्ट, इमोशनल Video वायरल

Anshula Kapoor Viral Video: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हों लेकिन अक्सर ही वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मीडिया हो या सोशल मीडिया, चारों ओर अंशुला कपूर के तमाम फोटोज-वीडियोज देखने को मिल जाते हैं. हाल ही में अंशुला कपूर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद लोग इमोशनल हुए जा रहे हैं.

दरअसल वीडियो में अंशुला कपूर के पापा बोनी कपूर अपनी बेटी के लिए नाश्ता बनाते नजर आ रहे हैं. यह बात तो आप जानते ही हैं कि बोनी कपूर ने दो शादियां की हैं. बोनी कपूर की पहली बीवी का नाम मोना शौरी कपूर है. अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बोनी कपूर की पहली बीवी मोना शौरी कपूर के ही बच्चे हैं हालांकि श्रीदेवी की बोनी कपूर की जिंदगी में एंट्री के बाद मोना शौरी कपूर ने बोनी कपूर के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए थे. 

यह भी पढ़ें- दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

 

श्रीदेवी से शादी के बाद बोनी कपूर ज्यादातर खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के साथ नजर आते हैं लेकिन हाल ही में बोनी कपूर ने कुछ ऐसा किया, जिससे उनकी पहली बेटी अंशुला कपूर की आंखें भर आईं. अंशुला कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'लंदन से मेरी फेवरेट मेमोरी' मेरे पापा ने पहली बार मेरे लिए ब्रेकफास्ट बनाया और यह मेरे लिए बहुत ही फेवरेट मील था. प्यार को कभी घटा आ नहीं सकते हैं. 

अंशुला कपूर ने लिखा कि 32 सालों में पहली बार पता चला कि पापा सबसे अच्छी चीजी स्क्रैंबल्ड एग बनाते हैं. बोनी कपूर के लिए अंशुला कपूर का यह प्यार भरा इमोशनल वीडियो देखकर उसकी छोटी बहन जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भी खुद को इस पर रिएक्शन देने से रोक नहीं पाई उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार दिखाया.

सोशल मीडिया में एक्टिव हैं अंशुला कपूर
बता दें कि अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर अक्सर ही फैंस के बीच घूमते रहते हैं. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंशुला कपूर रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं. अक्सर ही उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रहने वाली अंशुला कपूर पर उनकी पूरी फैमिली खूब सारा प्यार लुटाती है. अर्जुन कपूर उनसे सबसे ज्यादा अटैच रहते हैं. अगर कभी अंशुला कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है या कोई कमेंट करता है तो अर्जुन कपूर तुरंत स्टैंड लेते दिखाई देते हैं.

Trending news