Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस, फोटो हुई वायरल
Advertisement

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस, फोटो हुई वायरल

मालती मैरी की एक ऐसी तस्वीर शेयर वायरल हो रही है, जिसे देखते ही फैंस गदगद हो उठे हैं. इस तस्वीर में मालती मैरी का क्यूट अंदाज देखकर लोग उस पर फिदा हो गए हैं. मालती मैरी की इस तस्वीर को देखकर लोग खूब खुश हो रहे हैं.

Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस, फोटो हुई वायरल

Entertainment News: बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का डंका बजाने वाली प्रियंका चोपड़ा पर आज पूरा देश गर्व करता है. प्रियंका चोपड़ा वह हस्ती हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा हॉलीवुड में भी खूब चलाया है. आज उनके नाम का वहां पर सिक्का चलता है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपनी बेटी मालती मैरी और हस्बैंड निक जोनस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें शेयर करते ही उन पर मिनटों में लाखों लाइक आ जाते हैं. हाल ही में मालती मैरी की एक ऐसी तस्वीर शेयर वायरल हो रही है, जिसे देखते ही फैंस गदगद हो उठे हैं. इस तस्वीर में मालती मैरी का क्यूट अंदाज देखकर लोग उस पर फिदा हो गए हैं. मालती मैरी की इस तस्वीर को देखकर लोग खूब खुश हो रहे हैं.

यह भी पढे़ं- श्वेता तिवारी ने अनारकली बन जीत लिया फैंस का दिल, कैप्शन ने तो महफिलें ही लूट लीं

दरअसल जबसे प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी का फेस दुनिया को दिखाया है तब से वह आए दिन ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. मालती मैरी की क्यूट-क्यूट तस्वीरों से पूरा इंटरनेट पटा पड़ा है. मालती मैरी की कोई भी नई तस्वीर आती है, वैसे ही वह सोशल मीडिया में छा जाती है. आज की तस्वीर भी कुछ ऐसी ही है. इस तस्वीर में मालती मेरी अपने पालतू कुत्ते के साथ खेलती हुई नजर आ रही है. 

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है और आते ही आते लोग हाथों हाथ शेयर कर रहे हैं. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं.

सिटाडेल से सुर्खियों में प्रियंका चोपड़ा
फिलहाल प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस सीरीज में वह एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर देखी जा सकती है.

Trending news