एक बार फिर Karan Johar की पार्टी में हुआ कोरोना विस्फोट, कई बॉलीवुड सितारे कोविड पॉजिटिव
Advertisement

एक बार फिर Karan Johar की पार्टी में हुआ कोरोना विस्फोट, कई बॉलीवुड सितारे कोविड पॉजिटिव

Karan Johar Birthday Party Covid: इस पार्टी को लेकर एक हैरान करने वाली बात सामने आई है. एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हो गया है और 50 से 55 लोग संक्रमित हो गए हैं. 

एक बार फिर Karan Johar की पार्टी में हुआ कोरोना विस्फोट, कई बॉलीवुड सितारे कोविड पॉजिटिव

Karan Johar Birthday Party Covid: कुछ दिन पहले डायरेक्‍टर करण जौहर के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी हुई थी. इसी पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार शामिल हुए थे. वहीं, अब इस पार्टी को लेकर एक हैरान करने वाली बात सामने आई है. एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हो गया है और 50 से 55 लोग संक्रमित हो गए हैं. 

बर्थडे पार्टी में हुआ कोविड विस्फोट
डायरेक्‍टर करण जौहर ने पिछले दिनों अपना 50वां जन्मदिन मनाया था. इस पार्टी में कई बड़े सेलिब्रिटी ने शिकरत की थी, जिसमें शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर और ऋतिक रोशन जैसे तमाम स्टारों के नाम शामिल है. 

वहीं, अब इस ग्रैंड पार्टी को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर की इस जन्मदिन पार्टी में 50 से 55 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. 

कई लोग पार्टी में कोविड पॉजिटिव
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये स्टार बदनामी के डर से कोरोना संक्रमित होने की बात रिवील नहीं कर रहे हैं. इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डायरेक्‍टर करण जौहर के कई दोस्त पार्टी में कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. 

हालांकि की अभी तक कोई भी कोरोना संक्रमित होने की बात का खुलासा नहीं कर रहा है. वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही एक एक्ट्रेस के जरिए यह वायरल सभी में फैला है. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों आदित्य रॉय कपूर, अक्षय कुमार और  कार्तिक आर्यन जैसे बॉलीवुड सितारे कोरोना संक्रमित हुए थे. इस बात की जानकारी इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी. वहीं, अब अक्षय कुमार ठीक होकर वापस आ चुके है लेकिन आदित्य रॉय कपूर और कार्तिक आर्यन अभी घर पर आइसोलेट हैं. 

यह भी पढे़ंः Chachaji Ka Viral Dance: डीजे पर ठुमके रहे थे चाचाजी, लठ लेकर आई चाची तो दुम दबाकर भागे चाचा

 

Trending news