महिला ने की खुदकुशी,मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप, समझौते के बाद हुआ पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483048

महिला ने की खुदकुशी,मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप, समझौते के बाद हुआ पोस्टमार्टम

Chaurasi News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा गांव में महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में दूसरे दिन शव का पोस्टमार्टम हो पाया. ससुराल पक्ष से सवा लाख रूपये का मौताणा तय होने के बाद पीहर पक्ष पोस्टमार्टम के लिए राजी हुआ.

महिला ने की खुदकुशी,मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप, समझौते के बाद हुआ पोस्टमार्टम

Chaurasi, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा गांव में महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में दूसरे दिन शव का पोस्टमार्टम हो पाया. ससुराल पक्ष से सवा लाख रूपये का मौताणा तय होने के बाद पीहर पक्ष पोस्टमार्टम के लिए राजी हुआ. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Indian Law: अगर ट्रैफिक पुलिस बाइक की चाबी निकाल ले या हवा निकाल दे तो क्या करें, नियम जान लीजिए

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की गोरादा निवासी बीरबल खराड़ी और उसकी पत्नी गौरी शनिवार रात को खाना खाकर घर में सोये थे. रविवार सुबह जब बीरबल की आंख खुली तो उसने अपनी पत्नी गौरी को पंखे पर साडी के फंदे पर लटका देखा. पत्नी को फंदे पर लटका देख बीरबल के होश उड़ गए. बीरबल के चिल्लाने पर परिवार व आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. इधर परिजनों की सुचना पर चौरासी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए मौका मुआयना किया. 

यह भी पढ़ें- पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने पीहर पक्ष को मामले की जानकारी दी. सुचना पर पीहर पक्ष बांसिया से मौके पर पहुंचा. इधर पीहर पक्ष ने गौरी की मौत पर संदेह जताते हुए आक्रोश जताया और पति और ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया. इसके बाद पुलिस ने पीहर पक्ष से समझाइश की और निष्पक्ष जांच का आश्वासन भी दिया लेकिन पीहर पक्ष नहीं माना. 

इधर रविवार शाम तक समझाइश का दौर चलता रहा, लेकिन पीहर पक्ष के नहीं मानने पर पुलिस ने मौके से शव को उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल में रखवाया. वहीं सोमवार सुबह पीहर और ससुराल पक्ष डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पर एकत्रित हुए और दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चली. दोपहर को सवा लाख रुपए मौताणा राशी तय होने के बाद पीहर पक्ष पोस्टमार्टम के लिए राजी हुआ. इसके बाद पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news