सागवाड़ा: ग्राम विकास अधिकारी संघ का 'नया नहीं न्याय चाहिए' आंदोलन हुआ शुरू, रखी ये मांगें
Advertisement

सागवाड़ा: ग्राम विकास अधिकारी संघ का 'नया नहीं न्याय चाहिए' आंदोलन हुआ शुरू, रखी ये मांगें

ग्राम विकास अधिकारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर वादाखिलाफी आंदोलन के तहत आज से 'नया नहीं न्याय चाहिए' आंदोलन शुरू किया है. पंचायत समितियों के विकास अधिकारियों को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में संघ ने मांगों को लेकर हुए लिखित समझौतों को लागू करने की मांग की है. 

सागवाड़ा: ग्राम विकास अधिकारी संघ का 'नया नहीं न्याय चाहिए' आंदोलन हुआ शुरू, रखी ये मांगें

Sagwara: डूंगरपुर जिले के ग्राम विकास अधिकारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर वादाखिलाफी आंदोलन के तहत आज से 'नया नहीं न्याय चाहिए' आंदोलन शुरू किया है. इसके तहत डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा ब्लाक सहित सभी ब्लाक स्तर पर ग्राम विकास अधिकारियो ने प्रदर्शन किया. 

वहीं, पंचायत समितियों के विकास अधिकारियों को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में संघ ने मांगों को लेकर हुए लिखित समझौतों को लागू करने की मांग की है. 

राज्य सरकार द्वारा ग्राम विकास अधिकारियों की मांगों पर लिखित समझौते के बाद भी मांगों को पूरा नहीं करने पर ग्राम विकास अधिकारी संघ का वादा खिलाफी आंदोलन चल रहा है. इसी आंदोलन के तहत 'नया नहीं न्याय चाहिए' चरण आज से शुरू हुआ, जिसके तहत ग्राम विकास अधिकारियों को प्रत्येक ब्लाक स्तर पर अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. वहीं, पंचायत समितियों के विकास अधिकारियों को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपे. 

इस मौके पर ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिला अध्यक्ष राहुल भील ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारियों की विभिन्न मांगों को लेकर 18 महीने में तीन बार समझौते हो चुके हैं, जिसमे 17 मार्च 2021 को मुख्यमंत्री कार्यालय में उच्च स्तरीय समझौता हुआ. इसके बाद एक अक्टूबर 2021 को समझौता हुआ. वहीं, 11 दिसंबर 2021 को मुख्यमंत्री के साथ ग्राम विकास अधिकारियों की मांगों को लेकर लिखित समझौता हुआ. 

ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिला अध्यक्ष राहुल भील ने बताया कि तीन समझौते होने के बाद भी अभी तक सरकार ने समझौते के साथ मांगों को पूरा नहीं किया है, जिसके चलते प्रदेशभर के ग्राम विकास अधिकारी आंदोलन है. वहीं, मांगे नहीं माने जाने तक ये आंदोलन जारी रहेगा. 

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

घर पर सो रही छात्रा अचानक हो गई गायब, रेप कर छोड़ गया बदमाश

 

Trending news