सागवाड़ा: पेड़ के नीचे मिला लापता बालिका का सडा-गला कंकाल, 2 महीने से थी लापता
Advertisement

सागवाड़ा: पेड़ के नीचे मिला लापता बालिका का सडा-गला कंकाल, 2 महीने से थी लापता

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में गलियाकोट के जंगल में लापता बालिका का सडा गला कंकाल मिला. गुजरात के दाहोद निवासी 14 वर्षीय बालिका दो माह से लापता थी.

सागवाड़ा: पेड़ के नीचे मिला लापता बालिका का सडा-गला कंकाल, 2 महीने से थी लापता

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में गलियाकोट के जंगल में लापता बालिका का सडा गला कंकाल मिलने पर सनसनी फैल गई. गुजरात के दाहोद निवासी 14 वर्षीय बालिका दो माह से लापता थी. मृतका अपने परिवार के साथ 6 अक्टूबर को गलियाकोट दरगाह पर आई थी, जिसके बाद वह लापता हो गई थी. इधर चितरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि गुजरात के दाहोद निवासी तेर सिंह अपनी 14 वर्षीय बेटी सुनीता सिंह, पत्नी और मां के साथ 6 अक्टूबर 2022 को गलियाकोट दरगाह आए थे.

इसके बाद तेर सिंह और उसके परिवार ने गलियाकोट दरगाह में जियारत की और गलियाकोट में ही रुक गए. इस दौरान तेर सिंह की बेटी सुनीता कही लापता हो गई, जिसकी परिजनों ने काफी तलाश भी की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. वहीं, कही पता नहीं चलने पर तेर सिंह ने 8 अक्टूबर को चितरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट पर दी थी, जिसके बाद पुलिस भी उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन सुनीता का कही भी सुराग नहीं लगा. इधर आज सुनीता की दादी गलियाकोट के जंगल में लकड़िया लेने गई थी. 

इस दौरान उसने पेड़ से एक फंदा लटका देखा और नीचे एक बालिका का सडा गला कंकाल गिरा देखा. उसने मामले की जानकारी अपने बेटे तेर सिंह को दी. तेरसिंह ने मौके पर जाकर देखा और कपड़ो से मृतका की पहचान अपनी बेटी के रूप में की.

सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, चितरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. इधर पुलिस ने बांसवाडा से एसएफएल टीम को बुलाया है और एसएफएल की टीम मौके से साक्ष्य जुटाएगी. इधर, चितरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news