Rajasthan Crime News: पत्नी और बच्चों को माइंस पर नहाने बुलाया, पीछे से पति ने किया ऐसा काम, घर में छाया कोहराम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2291976

Rajasthan Crime News: पत्नी और बच्चों को माइंस पर नहाने बुलाया, पीछे से पति ने किया ऐसा काम, घर में छाया कोहराम

Rajasthan Crime News: खेमारू गांव में दो बच्चों के पिता ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.युवक ने फोन करके पत्नी ओर बच्चों को माइंस में भरे पानी में नहाने बुलाया था.

Dungarpur Crime News

Rajasthan Crime News:डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खेमारू गांव में दो बच्चों के पिता ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.युवक ने फोन करके पत्नी ओर बच्चों को माइंस में भरे पानी में नहाने बुलाया था.लेकिन वहा खुद मौजूद नहीं था.इधर जब पत्नी ओर बच्चे घर लौटे तो युवक का शव घर में फंदे से लटका हुआ था.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस के बताया की खेमारू गांव निवासी सुरता पत्नी कांतिलाल कटारा ने रिपोर्ट दी है.रिपोर्ट में बताया की वह उसका बेटा आकाश और बेटी पूजा घर पर थे.

इस बीच मेरे पति कांतिलाल का फोन बेटे आकाश पर आया और हम सब को नहाने के लिए गांव के पास स्थित माइंस पर बुलाया.जिसके बाद सुरता अपने बेटे और बेटी के साथ माइंस पर नहाने गई लेकिन वहा पर कांतिलाल नहीं था .

पत्नी ओर बच्चे नहाकर जब घर लौटे तो उनके होश उड़ गए.कांतिलाल का शव घर में फंदे से लटका हुआ था.जिस पर वे सब चिल्लाए तो पड़ोसी दौड़कर आए और पुलिस को मामले की सूचना दी.सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया.जहा पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए जयपुर पुलिस ने लॉन्च की एप,जानिए क्या हैं फायदें

यह भी पढ़ें:Rajasthan News: 6 पाक विस्थापितों को मिली भारतीय नागरिकता,सीएम का जताया आभार

यह भी पढ़ें:Barmer News: व्हाट्सएप पर स्टेटस में लिखा दिल का दर्द, फिर टांके में लगा दी छलांग

Trending news