गंदा वीडियो बनाकर विवाहिता से बनाता था नाजायज संबंध, सिरफिरे ने गांव में किया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242838

गंदा वीडियो बनाकर विवाहिता से बनाता था नाजायज संबंध, सिरफिरे ने गांव में किया वायरल

डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने वीडियो कॉल करके उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इस वीडियो को दिखाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा. युवक को इसके बारे में पता चलने पर आवेश में आकर अश्लील वीडियो गांव के ग्रुप में वायरल कर दिया. 

अश्लील वीडियो गांव के ग्रुप में वायरल किया.

Sagwara: डूंगरपुर जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने पड़ोस में ही रहने वाले युवक पर उसका अश्लील वीडियो बनाकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है. वहीं विरोध करने पर महिला का वीडियो वायरल कर देने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद महिला ने सागवाडा थाने में रिपोर्ट दी है. सागवाडा थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

वीडियो कॉल पर बनाया अश्लील वीडियो
डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया की थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की आरोपी युवक उसके घर के पास में ही रहता है. आरोपी के उसके साथ संबंध थे. आरोपी ने वीडियो कॉल करके उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इस वीडियो को दिखाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा. महिला ने बताया की कुछ दिन पहले उसके पति कुवैत से वापस घर आए. इसके बाद आरोपी से सभी तरह के संबंध खत्म करने की बात कही, लेकिन आरोपी नहीं माना. जिस पर महिला परेशान हो गई थी.

अश्लील वीडियो गांव के ग्रुप में वायरल कर दिया 
9 मई की रात को आरोपी उसके घर आ गया और विरोध करने पर वह दूसरे नंबरों से फोन और मैसेज करने लगा. आरोपी की ओर से ज्यादा परेशान करने पर पीड़ित महिला ने ये बात आरोपी की मां और पत्नी को बताई. युवक को इसके बारे में पता चलने पर आवेश में आकर आरोपी युवक ने उसके अश्लील वीडियो गांव के ग्रुप में वायरल कर दिए. 9 मई की रात को आरोपी उसके घर आ गया और विरोध करने पर वह दूसरे नंबरों से फोन और मैसेज करने लगा.

यह भी पढे़ं- मौत के बाद आपके पीपीएफ अकाउंट का क्या होगा ? कैसे आपके अपने कर सकते हैं क्लेम, जानें नियम

आरोपी की ओर से ज्यादा परेशान करने पर पीड़ित महिला ने ये बात आरोपी की मां और पत्नी को बताई. युवक को इसके बारे में पता चलने पर आवेश में आकर आरोपी युवक ने उसके अश्लील वीडियो गांव के ग्रुप में वायरल कर दिए. इससे पहले भी वह फोटो और अश्लील वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने की धमकी देता रहा, लेकिन फिर भी उसने बात नहीं की, तो आरोपी ने इसबार गांव के ग्रुप पर फोटो ओर अश्लील वीडियो वायरल कर दिए. इससे उसकी काफी बदनामी हुई. महिला ने सागवाडा थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी है. सागवाड़ा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news