कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट! घर से गायब रहने की बात को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1688834

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट! घर से गायब रहने की बात को लेकर हुआ था विवाद

 Dungarpur: डूंगरपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के चक महुड़ी गांव में एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद के बाद आवेश में आकर अपने पिता की हत्या कर दी. वहीं, वारदात के बाद आरोपी बेटा घर से फरार हो गया. पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. 

 

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट! घर से गायब रहने की बात को लेकर हुआ था विवाद

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि चक महुड़ी निवासी 50 वर्षीय शिवा मनात बीती रात परिजनों के साथ घर के आंगन में बैठा था, वहीं, घर की महिलाएं आंगन में ही लकड़ी के चूल्हे पर खाना बना रही थी. इस दौरान पिछले 7 दिन से घर से गायब शिवा का बेटा सुनील घर पर पहुंचा.

बेहोश होकर  नीचे गिर पड़ा

शिवा ने अपने बेटे सुनील से घर से गायब रहने के बारे में पूछताछ की तो बेटा सुनील आक्रोशित हो गया और अपने पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान सुनील ने चूल्हे से जलती हुई लकड़ी निकालकर शिवा के गले पर वार किया. जिससे वह बेहोश होकर  नीचे गिर पड़ा. परिवार के अन्य लोग शिवा को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शव परिजनों को सुपुर्द

इधर वारदात के बाद आरोपी बेटा सुनील घर से फरार हो गया है. इधर सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और रात को शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं, आज सुबह  पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस हत्या के आरोपी बेटे की तलाश में जुटी  है.

ये भ पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit: नाथद्वार पहुंचे पीएम मोदी, आखिर क्या है यहां से कनेक्शन,आदिवासी वोटर्स पर रहेगी नजर

 

 

Trending news