डूंगरपुर: विभिन्न संस्थाओं की ठगी से पीड़ित परिवारों ने राशि के भुगतान की उठाई मांग, प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2034952

डूंगरपुर: विभिन्न संस्थाओं की ठगी से पीड़ित परिवारों ने राशि के भुगतान की उठाई मांग, प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले में सहारा, संजीविनी, आदर्श कॉपरेटिव सोसायटी सहित अन्य संस्थाओं को धन को दुगुना कर लोगो से ठगी के मामले में पीड़ित परिवारों ने आज सीमलवाडा एसडीएम ऑफिस पर प्रदर्शन किया .

 प्रधानमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले में सहारा, संजीविनी, आदर्श कॉपरेटिव सोसायटी सहित अन्य संस्थाओं को धन को दुगुना कर लोगो से ठगी के मामले में पीड़ित परिवारों ने आज सीमलवाडा एसडीएम ऑफिस पर प्रदर्शन किया . वही एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौपकर बड्स एक्ट 2019 के तहत राशि का जल्द भुगतान करने की मांग की है . 

विभिन्न संस्थाओं से ठगी का शिकार 
डूंगरपुर जिले में धन को दुगुना करने का लालच देने वाली विभिन्न संस्थाओं से ठगी का शिकार हुए पीड़ित परिवार के लोग आज सीमलवाडा एसडीएम ऑफिस के बाहर एकत्रित हुए . इस दौरान पीड़ित परिवारों ने बड्स एक्ट 2019 के तहत आवेदन करने के बावजूद अभी तक राशि का भुगतान नहीं होने पर प्रदर्शन किया. इस मौके पर पीड़ित परिवारों ने बताया की डूंगरपुर जिले में सहारा, संजीविनी, आदर्श कॉपरेटिव सोसायटी सहित अन्य संस्थाओं ने धन को दुगुना करने का लालच दिया था.

एसडीएम ऑफिस के बाहर एकत्रित हुए लोग 
 इस लालच में हजारो परिवारों ने अपनी गाडी मेहनत की राशी संस्थाओं में जमा करवाई थी . लेकिन ये संस्थाए अब बंद हो गई है और उनकी राशि भी नहीं लौटा रही है . इधर केंद्र सरकार ने ऐसे पीड़ित परिवारों की राशि लौटाने के लिए बड्स एक्ट 2019 लागू किया था . जिसके तहत पीड़ित परिवारों ने आवेदन भी किये थे. लेकिन अभी तक पीड़ित परिवारों को उनकी राशि का भुगतान नहीं हुआ है . ऐसे में पीड़ित परिवारों ने पीएम के नाम ज्ञापन सौपकर उनकी राशि का जल्द भुगतान करवाने की मांग की है .

प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन 
डूंगरपुर जिले में विभिन्न  संस्थाओं से ठगी का शिकार हुए पीड़ित परिवार ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में पीड़ित परिवार ने सहारा, संजीविनी, आदर्श कॉपरेटिव सोसायटी सहित अन्य संस्थाओं को धन को दुगुना करने को लेकर ठगी की है. आरोप है की इन सभी संस्थाओं ने धन को दुगुना करने का लालच दिया था और लोगों से लाखों का धन हड़पा था. 

यह भी पढ़ें:व्याख्याता भर्ती परीक्षा में हिंदी विषय के अभ्यर्थियों ने वरीयता सूची में शामिल करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

Trending news