डूंगरपुर: बन्दुक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, बारूद के साथ 50 छर्रे भी किया बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323910

डूंगरपुर: बन्दुक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, बारूद के साथ 50 छर्रे भी किया बरामद

Aspur: जिले की आसपुर थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान बाइक सवार दो युवको को टोपीदार बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की बाइक जब्त करने के साथ आरोपियों के कब्जे से बारूद और 50 छर्रे भी बरामद किये है.

दो युवकों को टोपीदार बंदूक के साथ किया गिरफ्तार.

Aspur: जिले की आसपुर थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान बाइक सवार दो युवकों को टोपीदार बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की बाइक जब्त करने के साथ आरोपियों के कब्जे से बारूद और  50 छर्रे भी बरामद किये है. आरोपी उदयपुर के सलुम्बर से डूंगरपुर जिले में जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए आये थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया की डूंगरपुर जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा की ओर से जिले में अवैध गतिवधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये थाना क्षेत्र में बंदूक के साथ दो युवकों की घुमने की सुचना मिली थी. जिस पर पुलिस की ओर से पूंजपुर में नाकेबंदी शुरू की गई. इस दौरान बाइक पर दो युवक आये, जिनकी तलाशी ली गई तो उनके पास एक टोपीदार बन्दुक, बारूद और छर्रे भी मिले.

ये भी पढ़ें- पाली में आक्रोश रैलीः छात्रसंघ चुनाव के दौरान किसने लगाए देश विरोधी नारे? अब 31 अगस्त को पूर्ण मारवाड़ बंद का ऐलान

जिस पर पुलिस ने दोनों युवको को हिरासत में लेकर बाइक, टोपीदार बन्दुक, बारूद और 50 छर्रे जब्त किये . इसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर आसपुर थाने पहुंचे. जहां पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया. वहीं पुलिस ने सलुम्बर की मुस्तफा कॉलोनी निवासी मोहम्मद सीर उर्फ राजा पुत्र लियाकत खान और मोसिन पुत्र अब्दुल करीम मकरानी को गिरफ्तार किया.

इधर प्रारंभिक पूछ्ताछ में आरोपियो ने सलुम्बर से डूंगरपुर जंगली जानवरों का शिकार करने आना बताया है . फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news